SBI में निकली बंपर वैकेंसी, आज से करे आवेदन

0

SBI CBO Recruitment 2020: भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने सर्कल बेस्ड ऑफिसर के पदों पर नियुक्ति के लिए 3850 वैकेंसी निकाली है. इन पदों पर अधिकतम 30 वर्ष के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं. आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों का ग्रेजुएशन पास होना जरूरी है. इन पदों पर सभी एससी, एसटी और पीडब्ल्यू वर्ग के उम्मीदवारों के लिए आवेदन नि:शुल्क है. इच्छुक उम्मीदवार संबंधित वेबसाइट पर जाकर आवेदन प्रक्रिया पूरी कर सकते हैं.

वेबसाइट: sbi.co.in

पद का नाम: सर्कल बेस्ट ऑफिसर (CBO)

पदों की संख्या: 3850

वेतनमान: 23,700 रुपये प्रतिमाह

शैक्षणिक योग्यता: मान्यताप्राप्त यूनिवर्सिटी से किसी भी विषय में ग्रेजुएशन

आयु सीमा: जारी पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 30 वर्ष होनी चाहिए. आयु सीमा की गणना 01 अगस्त 2020 के आधार पर की जाएगी.

महत्वपूर्ण तिथियां

ऑनलाइन आवेदन प्रारंभ होने की तारीख: 27 जुलाई 2020

ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि: 16 अगस्त 2020

आवेदन शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि: 16 अगस्त 2020

आवेदन शुल्क: इन पदों पर आवेदन करने के लिए सामान्य/ ईडब्ल्यूएस और ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों को 750 रुपये जमा करने होंगे, जबकि एससी/ एसटी/ पीडब्ल्यू वर्ग के लिए आवेदन नि:शुल्क है. आवेदन शुल्क का भुगतान डेबिट कार्ड/ क्रेडिट कार्ड/ इंटरनेट बैंकिग से करना होगा.

आवेदन प्रक्रिया: उपरोक्त पदों पर आवेदन ऑनलाइन भरे जाएंगे. आवेदन करने के लिए उम्मीदवार स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर दिए गए निर्देशों के अनुसार ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया पूरी करें. आवेदन सबमिट करने के बाद आवेदन पत्र का एक प्रिंटआउट निकाल कर अपने पास रख लें.

चयन प्रक्रिया: उम्मीदवारों का चयन शॉर्टलिस्टिंग और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा.

Previous articleशिवराज सरकार 12वीं के छात्रों को लैपटॉप के लिए देगी 25000 रु.
Next articleमहेश भट्ट ने पुलिस को दिया बयान,सुशांत सिंह को कभी नहीं ऑफर की सड़क 2