यूनिवर्सल बॉस वापिस आ गया, अब सिर्फ चाैके-छक्के लगेंगे- क्रिस गेल

0

रोमांचक मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब ने चेन्नई सुपर किंग्स को 4 रनों से हराया। पंजाब की इस जीत के हीरो क्रिस गेल रहे, जिन्होंने अपने पहले मैच में ही 33 गेंदों में 63 रन बनाए। उनकी इस पारी में 7 चाैके आैर 4 छक्के शामिल रहे। मैच जीतने के बाद गेल ने इसे कभी ना भूला पाने वाला मैच बताया।

जीत के बाद गेल ने बयान देते हुए कहा, ”ऐसा प्रदर्शन कर वापसी करना अच्छा लगा। मुझे आज सुबह मैसेज मिला कि आप प्लेइंग इलेवन में खेलोगे। यह मैसेज पढ़ते ही मैं खुश हो गया।” गेल ने आगे कहा कि मै यह खबर सुनकर खुश था क्योंकि मुझे नई फ्रेंचाइजी के लिए खेलना था। उन्होंने कहा, ”मै फैंस के लिए हूं, अब कोई सिंगल आैर कोई डबल नहीं। फैंस को अब चाैके-छक्के देखने को मिलेंगे क्योंकि यूनिवर्सल बॉस वापिस आ गया है।”

पहले टाॅस जीतकर चेन्नई ने गेंदबाजी करने का फैसला लिया। पंजाब की टीम केएल राहुल (37), क्रिस गेल (63), मयंक अग्रवाल (30) के शानदार प्रदर्शन से 20 ओवरों में 7 विकेट दे कर 197 रन बना पाई। जवाब में उतरी चेन्नई टीम के कप्तान महेंद्र सिंह ने धोनी ने मैच के आखिर तक जीतने की पूरी कोशिश की, लेकिन वह इस बड़े लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाए और मात्र 4 रनों से हार गए। गेल को ‘मैन आॅफ द मैच’ अवाॅर्ड से नवाजा गया।

Previous articleग्रैजुएट के लिए यहां निकली है जॉब्स, एेसे करें आवेदन
Next articleसीरिया रसायन हथियार का फिर इस्तेमाल करता है तो विकल्प तैयार: ब्रिटेन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here