एक ही फ़िल्म में सलमान, आमिर, शाह रुख़, अक्षय, अमिताभ ..’बाहुबली’ के लिए सब है संभव!

0
192

ई-पत्रकार-मुंबई। चर्चा है कि बाहुबली के फिल्मकार एस.एस राजामौली राजामौली ऐ भव्य फिल्म बनाने जा रहे हैं, जिसमें बॉलीवुड के कई सुपरस्टार पहली बार ऐ साथ स्क्रीन साझा करते नजर आएंगे। जी हां, मीडिया रिपोर्ट की मानें, तो बाहुबली के बाद जल्द ही इस फिल्म पर राजामौली काम शुरू कर सकते हैं। सूत्रों की मानें, तो इस फिल्म में तीनों खान सलमान, शाहरुख और आमिर के साथ-साथ अमिताभ बच्चन तथा अक्षय कुमार भी हो सकते हैं। वैसे हम आपको बता दें कि जिस सब्जेक्ट पर राजामौली फिल्म बनाने की योजना पर काम कर रहे हैं, वह आमिर खान का सबसे फेवरिट सब्जेक्ट है और उन्होंने पीके के प्रमोशन के दौरान उन्होंने खुद कहा था कि यदि कोई महाभारत पर फिल्म बनाता है, तो वो उसमें काम करना स्वीकार करेंगे। जी हां, राजामौली की अगली फिल्म महाभारत पर हो सकती है।

गौरतलब है कि 2015 में कमाई के मामले में कई बॉलीवुड फिल्मों को पछाड़कर रिकॉर्डतोड़ कमाई करने वाली फिल्म बाहुबली- द बिगिनिंग का दूसरा भाग यानी कि बाहुबली 2 की रिलीज की तारीख तय हो चुकी है। इसी के साथ बाहुबली सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने को तैयार हो गई है। इस फिल्म के दूसरे पार्ट का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
बहरहाल, बात जहां तक महाभारत पर फिल्म बनाने की है, तो यह एक या दो नहीं, बल्कि कुल तीन भागों में रिलीज होगी और इसे बनाने में करीब 4 से 5 साल का वक्त लगेगा। बेशक महाभारत पर टीवी सीरियल्स और फिल्में बन चुकी हैं, लेकिन बाहुबली के निर्देशक ने इस फिल्म को सुपरहिट बनाने के लिए कुछ और ही सोचा हुआ है।

दरअसल, वे इस फिल्म में बॉलीवुड के ऐसे बड़े और चमकते सितारों को कास्ट करने का प्लान बना रहे हैं, जो आजतक एक साथ नही आए हैं। अब वे इस फिल्म के प्लान के अनुसार कास्टिंग की तैयारियों में जुटे हुए हैं। इसके अलावा ये भी जानकारी मिली है कि यदि टॉप स्टारकास्ट के साथ ये फिल्म बनी, तो ये बॉलीवुड का आजतक का सबसे महंगा प्रोजेक्ट होगा। देखा जाए तो बॉलीवुड में बड़े सितारे एक साथ काम करने से कतराते हैं, लेकिन राजामौली की इस फिल्म में काम करने के लिए शायद बॉलीवुड के सुपरस्टार्स साथ आ जाएं। यदि ऐसा होता है, तो महाभारत के किरदारों के अनुसार कौन-कौन सा स्टार किस किरदार में फिट बैठता है? आइए, इस पर भी एक नजर डाल लेते हैं…

आमिर खान: बता दें कि राजामौली की महाभारत में कृष्ण के रोल के लिए बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर खान अपनी इच्छा जाता चुके हैं। उन्हें कृष्ण के रोल में देखन दर्शकों के लिए अच्छा अनुभव होगा।

शाहरुख खान: महाभारत में युधिष्ठिर के रोल के लिए बॉलीवुड के किंग खान से अच्छा और कौन हो सकता है।

सलमान खान: सलमान खान की दबंग इमेज को मैच करने के लिए उनपर सूट होगा भीम का किरदार।

अक्षय कुमार: वैसे तो अक्षय कुमार ने ओह माई गॉड में कृष्ण का रोल अदा किया है, लेकिन महाभारत में उन्हें कर्ण का रोल काफी सूट करेगा।

अमिताभ बच्चन: भीष्म पितामह के लिए अमिताभ बच्चन से बेहतर और कौन हो सकता है।

रितिक रोशन: कृष्ण के चहेते अर्जुन के किरदार में ऋतिक को देखना दर्शकों को बेहद पसंद आएगा।

तमन्ना भाटिया: वहीं द्रौपदी के किरदार के लिए बाहुबली की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को कास्ट करना एक अच्छा फैसला होगा।

अब देखना यह है कि बाहुबली से भी बड़ी बजट की महाभारत के लिए बॉलीवुड के ये सितारे एकसाथ आने के लिए
राजी होते हैं या नही। यदि ये तीनों खान अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म को करने के लिए राजी हो जाते हैं, तो
फिर इस फिल्म का कोई भी बॉलीवुड फिल्म मुकाबला नहीं कर सकती।