बांग्लादेश के बैटिंग सलाहकार बने समरवीरा

0

श्रीलंका के पूर्व मिडिल ऑर्डर क्रिकेटर तिलन समरवीरा को बांग्लादेश ने इंग्लैंड के खिलाफ अगले महीने होने वाले घरेलू सीरीज के लिए अपना बैटिंग सलाहकार बनाया है. इसी महीने की 22 तारीख को 40 साल के होने जा रहे समरवीरा ने श्रीलंका के लिए अपने 12 साल के करियर के दौरान 81 टेस्ट मैचों में 48.77 की औसत और 14 शतकों की मदद से 5462 रन बनाए.

2001-13 तक श्रीलंकाई टेस्ट टीम का हिस्सा रहे समरवीरा कंगारुओं के श्रीलंकाई दौरे से ठीक पहले इसी रोल में ऑस्ट्रेलिया की नेशनल क्रिकेट एकेडमी में भी काम कर चुके हैं.

बुधवार को ही बांग्लादेश ने वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान कर्टनी वाल्श को अपनी टीम से भी जोड़ा था. वाल्श को अगले तीन सालों के लिए टीम का एक्सपर्ट बॉलिंग कोच बनाया गया है.

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष नजमुल हसन ने बताया कि अंतरराष्ट्रीय प्रतिबद्धताओं से पहले बोर्ड कोचिंग स्टाफ में और नियुक्तियां करने की प्रकिया में है जिसमें दिसंबर-जनवरी में न्यूजीलैंड दौरा और फरवरी में भारत में टीम का पहला टेस्ट शामिल है.

 हसन ने साथ ही बताया कि फील्डिंग कोच रिचर्ड हलसाल अब सहायक कोच होंगे. उन्होंने बताया कि बोर्ड को स्पिन गेंदबाजी कोच की भी तलाश है.
Previous articleइस शुभ मुहूर्त पर करें गणेश चतुर्थी पूजा
Next articleसपरिवार पहुँचे श्रीगणेश प्रतिमा लाने मुख्यमंत्री श्री चौहान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here