राखी सावंत के खिलाफ दूसरी बार गैर जमानती वारंट हुआ जारी

0

लुधियाना की एक अदालत ने शुक्रवार को बॉलिवुड ऐक्ट्रेस राखी सावंत के खिलाफ ऋषि वाल्मीकि के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने के मामले में एक बार फिर गैरजमानती वॉरंट जारी किया है। पिछले महीने राखी सावंत द्वारा दिए गए कॉमेंट ने पूरे देश में विवाद पैदा कर दिया था और इसके खिलाफ लुधियाना में लगातार प्रोटेस्ट हो रहे थे।

राखी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे एक प्रदर्शनकारी ने कहा कि ऐक्ट्रेस को कानून अपने हाथ में लेने का कोई अधिकार नहीं है इसलिए उन्हें गिरफ्तार किया जाना चाहिए। लुधियाना की अदालत ने 9 मार्च को वाल्मीकि के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने के लिए वॉरंट जारी किया था। राखी की टिप्पणी से कथित तौर पर वाल्मीकि समाज की भावनाएं आहत होने का आरोप लगाया गया है।

हालांकि अपने ऊपर लगे आरोपों को निराधार बताते हुए राखी ने कहा, ‘मैंने कोई गलती नहीं की है और मैं समाजसेवा करने में विश्वास रखती हूं।’ इस विवाद पर बात करते हुए बॉलिवुड ऐक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने हृदय परिवर्तन के लिए उन्होंने ऋषि वाल्मीकि का उदाहरण दिया था। बता दें कि राखी ने अपने दोस्त सिंगर मीका सिंह की तुलना ऋषि वाल्मीकि से की थी जिनके ऊपर हमला करने का मामला दर्ज कराया गया था।

इस मामले पर राखी ने माफी मांगते हुए यह भी कहा, ‘मैं वाल्मीकि समुदाय के भाई-बहनों से माफी मांगती हूं अगर मैंने उनकी भावनाओं को दुख पहुंचाया हो मेरा ऐसा कोई इरादा नहीं था।’

Previous articleचैंपियंस ट्रोफी: बैट में लगी है चिप, ड्रोन भी है तैनात
Next articleकश्मीर पर राजनीति कर रहा केंद्र, हमने पहले ही किया था आगाह: राहुल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here