रामदेव ने डाला वोट, कहा- प्रामाणिकता से राजधर्म निभा रहे मोदी

0
39

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए मतदान का काम चल रहा है। कई बड़े नेता और वीआईपी भी अपना वोट डालने लिए पोलिंग बूथ पहुंच रहे हैं। 2014 के लोकसभा चुनाव में खुलकर मोदी का समर्थन करने वाले योग गुरु बाबा रामदेव अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने पहुंचे। इस दौरान मीडिया से बातचीत में उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ और कहा कि वह अपना राजधर्म निभा रहे हैं।

अपना वोट डालने के लिए बाबा रामदेव हरिद्वार में पोलिंग बूथ नंबर 106 पर पहुंचे। मतदान के बाद उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की। उन्होंने कहा, ‘मोदी जी पूरी प्रामाणिकता से अपना राजधर्म निभा रहे हैं।’

टीवी रिपोर्ट्स के मुताबिक इस दौरान बाबा रामदेव ने यह भी कहा कि वह इस चुनाव में निष्पक्ष हैं और इस बार बड़े-बड़े सूरमा निपट जाएंगे। हालांकि बाबा रामदेव ने इस दौरान किसी दल का नाम नहीं लिया और यूपी चुनाव को लेकर भी कोई टिप्पणी नहीं की।

बता दें कि 2014 के लोकसभा चुनाव में बाबा रामदेव ने खुलकर बीजेपी का समर्थन किया था। यूपीए सरकार के दौरान भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन को लेकर उनका कांग्रेस नेताओं के साथ विवाद हो गया था। हालांकि उत्तराखंड चुनाव में उन्होंने खुलकर किसी पार्टी के पक्ष में कुछ नहीं कहा है।