परस्पर प्रेम और सौहार्द से मनाएं त्यौहार -पुलिस अधीक्षक डॉ. हिमानी खन्ना

0

राजगढ़- (ईपत्रकार.कॉम) |शारदीय महोत्सव एवं मोहर्रम त्यौहारों के मद्देनजर जिला कार्यालय के सभाकक्ष में जिला स्तरीय शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। इस अवसर पर सभी धर्मो के त्यौहार आयोजन समिति के पदाधिकारियों से जिले की परंपरा, परस्पर प्रेम और भाईचारे के साथ खुशियों के त्यौहार मनाने की अपील की गई। बैठक की अध्यक्षता पुलिस अधीक्षक डॉ. हिमानी खन्ना ने की।

उन्होनें त्योहार आयोजन समिति के पदाधिकारियों से कहा कि कानून एवं व्यवस्था की स्थिति बनी रहे इस उद्देश्य वे अपने-अपने धर्म के अच्छे और सम्मानीय व्यक्तियों को भी शामिल करें। उन्होने बताया कि सुरक्षा की दृष्टि से चिन्हित स्थानों पर सीसीटीवी की व्यवस्था की गई है फिर भी आयोजन समितियां भी आयोजन स्थलों पर सुरक्षा की दृष्टि से सीसीटीवी लगवाएं।

बैठक में समिति सदस्यों और विभिन्न धर्मो के सम्मानीय नागरिकों ने जिले की परंपरा अनुसार शांतिपूर्ण और आपसी सामंजस्य एवं समन्वय से सौहार्द के साथ त्यौहार मनाने का आश्वासन दिया। इस मौके पर अनुविभागीय दण्डाधिकारी राजस्व राजगढ़ श्रीमति ममता खेडे, संयुक्त कलेक्टर श्री नवीत धुर्वे सहित जिला स्तरीय शांति समिति के शासकीय-अशासकीय सदस्य मौजूद मौजूद रहे।

Previous articleइन बातों का अगर रखेंगे ध्यान तो पाएंगे अपार सुख और समृद्धि
Next articleआपको मेरी सुंदरता अच्‍छी लगती है या संस्‍कार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here