कार्य जो भी करें वह परिणाममूलक हों-सांसद

0

राजगढ़- (ईपत्रकार.कॉम) |कार्य जो भी करें वह परिणाममूलक हों। इसके लिए संकल्प लें और सिद्धि पाएं। नए भारत के निर्माण के लिए संकल्प से सिद्धि कार्यक्रम दिशा दे रहा है। आवश्यकता है अपने लिए नही देश और समाज के लिए सोचने तथा जीने की। संकल्प लें भारत से गरीबी, गंदगी, बेरोजगारी, जातिवाद, सांप्रदायवाद और आतंकवाद से नाता तोड़ने ओर भारत को इनसे मुक्त करने तथा देशभक्ति एवं राष्ट्रभक्ति से अपने आपको जोड़ने की। यह बात आज शासकीय महाविद्यालय में आयोजित जिला स्तरीय संकल्प से सिद्धि कार्यक्रम में क्षेत्रीय सांसद श्री रोडमल नागर ने कही।

इस अवसर पर कलेक्टर श्री कर्मवीर शर्मा ने कहा कि युवा देश के बेहतर संसाधन है। वे देश के विकास के लिए सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़े। राजगढ़ जिला प्रदेश में, प्रदेश में और देश के समस्त प्रदेशों में अग्रणी जिला बनें, के लिए संकल्प लें और उसे सिद्धि में परिवर्तित करें। उन्होंने जिले के युवाओं का आव्हान किया कि वे मुख्यमंत्री की आर्थिक कल्याण, स्वरोजगार और उद्यमी जैसी योजनाओं का लाभ लें और अपने आपको प्रदेश सरकार की मंशानुरूप अपनी प्रतिभा को प्रदर्शित करते हुए, बहुमूल्य संसाधन के रूप में सिद्ध करें। जिले के युवा देश के तीव्र एवं उतरोत्तर विकास और नए भारत के निर्माण में लगें।

कार्यक्रम में सांसद श्री नागर ने संकल्प से सिद्धि कार्यक्रम अंतर्गत 2022 तक नए भारत के निर्माण के लिए गरीबी से मुक्त भारत, स्वच्छ भारत, आतंकवाद सेे मुक्त भारत, सांप्रदायिकता से मुक्त भारत, जाति प्रथा से मुक्त भारत तथा भ्रष्टाचार से मुक्त भारत के निर्माण का संकल्प दिलाया।

इस मौके पर पर म.प्र. खादी ग्रामाद्योग बोर्ड के उपाध्यक्ष श्री रघुनंदन शर्मा ने युवाओं से आव्हान किया कि वे संकल्प से सिद्धि कार्यक्रम के संकल्पों को आत्मसात करें और इसे मूर्तरूप दें। इस अवसर पर महाविद्यालय जनभागीदारी के अध्यक्ष सहित महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. आर. के. शर्मा, प्राध्यापकगण, जिले के विभिन्न महाविद्यालयों एवं विद्यालयों के प्रतिभागीगण मौजूद रहे।

Previous article23 सितम्बर 2017 राशिफल – जानिए कैसा रहेगा आपके लिए शनिवार का दिन
Next articleसरकार कृषि के विकास और किसानों के कल्याण के लिए निरंतर काम कर रही है- लोक निर्माण मंत्री

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here