पाकिस्तान के आसमान में उड़े F-16 लड़ाकू विमान, लोग सड़कों पर निकले

0

पाकिस्तान के न्यूज चैनल जियो टीवी के एडिटर हामिद मीर ने ट्वीट किया कि इस्लामाबाद के आसमान में रात को 10 बजकर 20 मिनट पर एफ-16 लड़ाकू विमान उड़ते हुए देखे. कुछ दूसरे लोगों ने भी ट्वीट कर इसकी पुष्टि की. इसके बाद इस्लामाबाद के कुछ इलाकों में अफरा-तफरी मच गई और लोग सड़कों पर आ गए.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस्लामाबाद-पेशावर हाईवे को बंद कर दिया गया है. हामिद मीर ने कहा कि हमारी सेना जंग के लिए तैयार हैं और सतर्क है. उन्होंने कहा कि एफ-16 विमानों ने इस्लामाबाद के आसमान में 3-4 चक्कर लगाए.

हामिद मीर ने ट्वीट कर कहा कि युद्ध दक्षिण एशिया में रह रहे गरीब लोगों के लिए ठीक नहीं है, जिनकी संख्या ज्यादा है. उन्होंने लोगों को एकजुट होकर इस युद्ध को रोकने का आह्वान किया.

मेहर तरार ने बताया वायु सेना का बड़ा अभ्यास
पाकिस्तानी पत्रकार मेहर तरार ने ट्वीट कर इसे बड़ा वायु सेना का बड़ा अभ्यास बताया है. मेहर ने लिखा कि ये अभ्यास पांच साल में एक बार होता है. उन्होंने कहा कि इनमें सभी विमान F16 नहीं हैं.

उरी हमले के आरोपों को PAK का इनकार
रविवार को उरी सेक्टर में आर्मी बेस में हुए उस आतंकी हमले के लिए पाकिस्तान को जिम्मेदार ठहराया था, जिसमें भारतीय सेना के 18 जवान शहीद हो गए थे. पाकिस्तान ने खुद पर लगे आरोपों को सिरे से नकार दिया और भारत पर बिना जांच किए गलत आरोप लगाने की बात कही थी.

चल रहा है एयरफोर्स का अभ्यास
गुरुवार को पाकिस्तान में इस्लामाबाद और लाहौर के बीच काफी व्यस्त रहने वाले हाईवे के ट्रैफिक को डायवर्ट किया गया था क्योंकि इस हाईवे पर पाकिस्तानी एयरफोर्स का दो दिवसीय अभ्यास चल रहा है.

Previous articleप्रेग्नेंसी में कम पानी पीना हो सकता है खतरनाक
Next articleMannKiBaat: उरी हमले पर बोले पीएम- ‘सेना बोलती नहीं, करके दिखाती है’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here