अगर आपने कभी सड़क पर गिरे पैसे उठाए हैं तो जान ले ये बाते

0

कई बार अचानक और अप्रत्याशित रूप से अगर कहीं से धन-लाभ हो जाए तो यह बहुत रोमांचक कर देने वाला अनुभव होता है। इससे भी ज्यादा खास अनुभव वो होता है जब आपको राह हैं,पर चलते हुए कुछ पैसे मिल जाते हैं। कई लोग सड़क किनारे गिरे इन रुपयों को उठाकर अपने निजी काम में लेते हैं। वहीं कई लोग इन्हें उठाकर किसी धार्मिक कार्य में लगाते हैं या किसी जरूरतमंद को दे देते हैं। ऐसे में क्या सड़क में पड़े पैसे किस बात का संकेत हैं।

आपको जो पैसे रास्ते में मिले हैं, उनका आपके ऊपर क्या प्रभाव पड़ेगा, यह इस बात पर आधारित होते हैं। कि आपको नोट मिला है या सिक्का। अगर आपको कोई सिक्का प्राप्त हुआ है, तो इसका संबंध नई शुरुआत से है। अगर आप किसी नई योजना को साकार करना चाहते हैं तो उसके लिए अब सही समय आ गया है। अगर आपको कोई नोट प्राप्त हुआ है, तो इसका अर्थ यह है कि आपको अपनी परिस्थितियों को गंभीरता से देखने की जरूरत है। आपको मनचाही सफलता मिलेगी, बशर्ते आप अपने ऊपर नियंत्रण और विश्वास दोनों कायम रखें।

सड़क पर पड़ा पैसा एक और बात का संकेत भी हो सकता है, शायद आपके पूर्वज आपको इन सिक्कों के जरिए अपना आशीर्वाद आप तक पहुंचाना चाहते हैं।वहीं इसका संबंध पारलौकिक शक्तियों के साथ भी है, वो इन सिक्कों के जरिए आपको यह अहसास दिलवाना चाहती हैं कि आप स्वयं को कम मत आंकिए, वह आपसे यह भी कहती हैं कि अगर आप अपना आत्मविश्वास खो चुके हैं तो उन्हें पुन: जीवित करने की कोशिश करें।

Previous articleअगर आप भी बोर्ड एग्जाम में अच्छे मार्क्स पाना चाहते हैं तो अपनाएं ये आसान उपाय
Next articleबजट 2018: बजट के बाद सस्ता हो सकता है सोना, कम हो सकते हैं दाम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here