आयकर विभाग को विजय माल्या को पकडऩा चाहिए: केजरीवाल

0

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज कहा कि देश के व्यापारियों पर आयकर के छापे मारने के बजाए विजय माल्या को पकड़ा जाना चाहिए। केजरीवाल ने कहा कि टारगेट पूरा करने के नाम पर छोटे व्यापारियों को परेशान करने की बजाए आयकर विभाग को विजय माल्या को पकडऩा चाहिए जिससे टारगेट छोड़ो सात हजार करोड़ रुपए पूरे हो जायेंगे।

उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार ने व्यापारियों पर रोजाना छापेमारी बंद कर दिया और यह अब तभी होगी जब व्यापारी के खिलाफ कोई पुख्ता सबूत होंगे। उन्होंने कहा कि पहले जानबूझ कर इंस्पेक्टर और अधिकारी रेड डालकर सिर्फ कमाई करते थे, जो कि अब बंद हैं। केजरीवाल पंजाब अग्रवाल और वैश्य समाज की ओर से करवाए गए कार्यक्रम महाराजा अग्रसेन जंयती एवं अग्रवाल वैश्य महासम्मेलन में शामिल होने यहां आए थे। उन्होंने कहा कि उनकी अभी कुछ दिनों पहले ही सर्जरी हुई है और डाक्टरों ने उन्हें बोलने और सफर करने मना किया। लेकिन फिर भी इतनी दूर से सिर्फ आप सबों से मिलने के लिए आया हूं।

उन्होंने कहा कि पंजाब में आप सरकार बनने पर सबसे पहले नशे को खत्म किया जाएगा। यहां के व्यापारी ही युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान करेंगे। केजरीवाल ने कहा कि भाजपा को व्यापारियों की पार्टी कहा जाता था, मगर अब दिल्ली में आकर देखें वहां के व्यापारी आप सरकार को व्यापारियों की पार्टी मानती हैं। कारण था कि वैट रेट को कम कर व्यापारियों को राहत दी गई हैं। इस अवसर पर सांसद भगवंत मान ने बादल परिवार की जमकर खिली उड़ाई। उन्होंने कहा कि पंजाब को वापिस पंजाब बनाना हैं कैलिफोर्निया की कोई जरूरत नहीं। राज्य के लोगों को नशे पर लगा रखा है और बड़ी-बड़ी बातें करते हैं कि मंगल ग्रह पर रैली करेंगे और पानी में बसें चलाएंगे।

Previous articleMannKiBaat: उरी हमले पर बोले पीएम- ‘सेना बोलती नहीं, करके दिखाती है’
Next articleमध्यप्रदेश में विकास और निवेश की असीम संभावनाएँ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here