एक्सीडेंट के बाद तीन घंटे तक जीप में ऐसे लटकी रहीं बॉडी, 8 की मौत

0
भोपाल। मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में जीप और ट्राले की टक्कर में 8 लोगों की मौत हो गई। इनमें से 6 लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि दो लोगों की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हुई। इस हादसे में 10 लोग घायल हो गए है, घायलों में से चार की हालत गंभीर बताई जा रही हैं। 
 दिगौड़ा टीआई वहीद अहमद खान के अनुसार, ये हादसा जिला मुख्यालय से करीब 17 किलोमीटर दूर झांसी हाईवे पर शुक्रवार सुबह 4 बजे के आस-पास हुआ है।
-शुक्रवार सुबह मजदूरों को लेकर लौट रही जीप और ट्राले में आमने-सामने की टक्कर हो गई।
-हादसा इतना भयंकर था कि जीप के ड्राइवर सहित 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।
– हादसे में 12 लोगों को गंभीर हालत में टीकमगढ़ जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान दो अन्य लोगों की मौत हो गई।
-हादसा इतना भीषण था कि कई शव बुरी तरह से जीप में फंस गए थे। जेसीबी मशीन की मदद से पुलिस ने 3 घंटे की मशक्कत के बाद शवों को बाहर निकाला।
-हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दिगौड़ा पुलिस ने एम्बुलेंस और अन्य वाहनों की मदद से घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल रवाना किया।
-10 गंभीर घायलों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं।
-पुलिस के अनुसार जीप में सवार सभी घायल टीकमगढ़ जिले के हैं, जो कि दिल्ली, गोवा और अन्य राज्यों में मजदूरी करने के बाद वापस घर लौट रहे थे।
 मृतकों के नाम…
मृतकों में प्रकाश (30) पिता छंदू वंशकार, हरी (22) पिता रामराजा सिंह, कृष्णा पिता रामराजा सिंह, भागचंद्र आदिवासी, रामचरण आदिवासी, कल्लू पिता मुन्नालाल और प्रकाश पिता रघुवर राय शामिल है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सभी मृतक टीकमगढ़ के ही रहने वाले हैं।
Previous articleश्री नारायण केसरी का नागरिक अभिनन्दन
Next articleकोहली बने विदेश में डबल सेंचुरी लगाने वाले पहले भारतीय कप्तान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here