एस.बी.आई. ने ग्राहकों को दिया यह स्पेशल तोहफा

0

रिटेल लोन पोर्टफोलियो को प्रोत्साहित करने के लिए देश के सबसे बड़े कर्जदाता स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने अपने कई रिटेल लोन्स पर प्रोसेसिंग फी में भारी छूट दी है। देश के सबसे बड़े बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एस.बी.आई.) ने कार लोन, गोल्ड लोन और पर्सनल लोन लेते समय लगने वाली प्रोसेसिंग फीस को घटा दिया है। बैंक की ओर से गोल्ड लोन पर लगने वाली प्रोसेसिंग फीस में 50 फीसदी तक की कटौती की गई है। यह सुविधा 31 अक्टूबर 2017 तक जारी रहेगी।

बैंक ने सोमवार को एक बयान जारी कर बताया कि कार लोन, पर्सनल गोल्ड लोन और दूसरे पर्सनल लोन्स पर प्रोसेसिंग फी में 100 फीसदी तक छूट दी जाएगी। यह बैंक द्वारा घोषित ‘त्योहारी उत्सव’ योजना का हिस्सा है। कार लोन्स पर प्रोसेसिंग फी उन ग्राहकों की माफ की जाएगी जो 31 दिसंबर 2017 तक अप्लाई करेंगे।

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 31 दिसंबर तक लिए गए कार लोन पर प्रोसेसिंग फीस में 100 फीसदी की छूट देगा। साथ ही एक्सप्रेस क्रेडिट पर 30 सितंबर तक पर्सनल लोन पर भी प्रोसेसिंग फीस में 50 फीसदी की छूट दी जाएगी। बैंक की वेबसाइट पर उपलब्‍ध आंकड़ों के अनुसार बैंक 6 लाख रुपए तक के लोन पर 1,000 रुपए और टैक्‍स चार्ज प्रोसेसिंग फीस के तौर पर ले रहा है। वहीं 6 लाख रुपए से अधिक के लोन पर 1500 रुपए और टैक्‍स प्रोसेसिंग फीस के तौर पर ले रहा है।

Previous articleमुख्‍यमंत्री 27 अगस्‍त को चंदेरी आयेंगे
Next articleएक निम्बू करेगा घर के सभी वास्तु दोष को दूर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here