किसान दिवस पर देश के अन्नदाताओं को सलाम करते हुए राहुल गांधी ने कहा -आपका भविष्य करेंगे सुरक्षित

0

2018 के आखिरी विधानसभा चुनावों में कर्ज माफी का वादा कर कांग्रेस ने तीन राज्यों में सरकार बना ली। अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लोकसभा चुनाव 2019 के लिए भी यही दांव खेल रहे हैं। वह किसानों को लुभाने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते। राहुल गांधी ने एक बार फिर किसानो का भविष्य सुरक्षित करने की बात दोहराई।

कांग्रेस अध्यक्ष ने किसान दिवस पर देश के अन्नदाताओं को सलाम करते हुए उनका भविष्य सुरक्षित करने के लिए हर संभव कोशिश करने का वादा किया। उन्होंने रविवार को ट्वीट कर कहा कि हमारे किसानों के आने वाले कल को सुरक्षित करने के लिए मैं वो हर कोशिश करने वाला हूं जिससे उनका भविष्य सुरक्षित बने। यह सिर्फ वादा नहीं, मेरा कर्तव्य भी है। किसान दिवस के अवसर पर देश के किसानों को सलाम! आप हो तो हम हैं।

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस ने पिछले दिनों 5 राज्यों में हुये विधानसभा चुनाव के दौरान किसानों का कर्ज माफ करने का वादा किया था। मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में उसकी सरकार बनने के बाद उसने तीनों राज्यों में इसकी औपचारिक घोषणा भी कर दी। इस मुद्दे पर राहुल गांधी केंद्र में सत्तारूढ़ मोदी सरकार को घेरते हुये कहा चुके हैं कि वह सिर्फ पूंजीपतियों के कर्ज माफ करती है किसानों के नहीं। बता दें कि पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की जयंती पर 23 दिसंबर को हर साल किसान दिवस मनाया जाता है।

Previous articleडिप्लोमा धारकों के लिए इस विभाग में निकली है जॉब्स, जल्द करे आवेदन
Next articleफिल्म ‘तख्त’ करियर की अहम फिल्म साबित होगी – रणवीर सिंह