चेन्नई में बारिश के कारण जनजीवन पूरी तरह अस्त-व्यस्त, 8 लोगों की मौत

0

तमिलनाडु में चेन्नई और आस-पास के क्षेत्र में बारिश ने कहर मचाया हुआ है। बारिश के कारण इस वजह से जनजीवन पूरी तरह अस्त-व्यस्त हो गया है और अब तक 8 लोगों की जान जा चुकी है।

चेन्नई में गुरुवार रातभर हुई भारी बारिश के बाद शुक्रवार दिन में कुछ राहत मिली थी, लेकिन शाम होते-होते फिर से भारी बारिश शुरू हो गई। तेज बारिश ने चेन्नई के मयलापुर, फोरशोर एस्टेट और तांब्रम, क्रोमपेट और पल्लवरम के दक्षिणी उपनगरों को बुरी तरह प्रभावित कर दिया है।

 फेमस मरीना बीच में भी सर्विस लेन तक पानी भर चुका है। मरीना बीच इलाके में सबसे ज्यादा 30 सेंटीमीटर बारिश दर्ज की गई। वहीं एक और जहां पावर कट की वजह से कई हिस्सों में अंधेरा छाया रहा। वहीं वॉटर लॉगिंग की वजह से थिरुवरुर इलाके के पास मनल अगाराम में एक किसान बिजली के तारों के चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई। इस तरह 27 अक्टूबर के बाद नॉर्थ ईस्ट मॉनसून बारिश की वजह से मरने वालों की संख्या 8 हो चुकी है।

चेन्नई, थिरुवलुर और कांचीपुरम जिले में 31 अक्टूबर से ही स्कूल और कॉलेज बंद हैं। वहीं सरकार ने प्राइवेट कंपनियों से अपने कर्मचारियों को घर से काम करने का ऑप्शन देने को कहा है।

Previous article4 नवम्बर 2017 शनिवार, पंचांग एवं शुभ – अशुभ मुहूर्त
Next articleजानिए क्या है?कैमिकल युक्त फल-सब्‍जियां को धोने का सही तरीका

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here