जम्मू-कश्मीर: पाकिस्तान की गोलीबारी में 4 भारतीय जवान शहीद

0

जम्मू कश्मीर के राजौरी और पुंछ जिलों में नियंत्रण रेखा से लगते इलाकों में पाकिस्तान की ओर से की गई जबरदस्त गोलीबारी में सेना के एक अधिकारी और तीन जवान शहीद हो गए जबकि दो नाबालिग समेत चार लोग घायल हो गए। सेना के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पाक सैनिकों ने राजौरी जिले के नियंत्रण रेखा से लगने वाली भीमभेर गली सेक्टर में रविवार शाम जबरदस्त गोलीबारी और बमबारी की।

अधिकारी ने बताया पाक की तरफ से किए गए संघर्ष विराम उल्लंघन में तीन जवान शहीद हो गए। इस जबरदस्त गोलीबारी में घायल सेना के एक अधिकारी ने बाद में दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि सेना ने भी पाक की इस गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया है जिसके बाद दोनो तरफ से गोलीबारी जारी है। इससे पहले रविवार को पुंछ जिले के शाहपुर सेक्टर में पाक की तरफ से किए गए संघर्ष विराम उल्लंघन में दो नाबालिग और एक जवान घायल हो गए।

पाक सैनिकों ने नियंत्रण रेखा से लगते अग्रिम चौकियों और गांव को निशाना बनाया था। यहां भी रुक रुक कर गोलीबारी जारी है। रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि पाकिस्तानी सेना ने रविवार सुबह 11 बजकर 10 मिनट पर छोटे और स्वचालित हथियार तथा मोर्टार से हमला शुरू कर दिया। सेना ने भी इसका उचित और प्रभावी जवाब दिया ।

Previous article5 फरवरी 2018 सोमवार, पंचांग एवं शुभ मुहूर्त
Next articleशाओमी Redmi 5 स्मार्टफोन 14 फरवरी को भारत में होगा लांच

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here