जिहादी तत्वों का समर्थन करती है कांग्रेस-योगी आदित्यनाथ

0

पूर्वोत्तर के चुनावी नतीजों के बाद अब कर्नाटक चुनावों के लिए राजनीतिक पार्टियों ने कमर कस ली है. कर्नाटक की कांग्रेस सरकार को किसान विरोधी और हिंदू विरोधी बताते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यहां के मतदाताओं से अपील की है कि वह पूर्वोत्तर के मतदाताओं की राह पर चलकर राज्य को कांग्रेस के शासन से मुक्त कराएं.

मंगलवार रात को यहां एक रैली में उन्होंने कहा कि भाजपा ने यहां भ्रष्टाचार मुक्त और अपराध मुक्त सरकार बनाने के लिए सुरक्षा यात्रा शुरू की है. हम लोग कर्नाटक को कांग्रेस द्वारा समर्थित जिहादी तत्वों से मुक्त कराएंगे और राज्य को विकास की राह पर लाएंगे.

उन्होंने कहा कि भाजपा सभी राज्यों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नारे सबका साथ सबका विकास का पालन कर रही है. उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि लोगों को पूर्वोत्तर के चुनाव परिणामों को ध्यान में रखना चाहिए जहां कांग्रेस को दो राज्यों में एक भी सीट हासिल नहीं हुई.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा है कि कर्नाटक को भी कांग्रेस मुक्त होना चाहिए क्योंकि यह पार्टी देश के लोगों के लिए अराजकता लेकर आई थी. इसलिए सभी राज्यों में लोग भाजपा को चुन रहे हैं. यह इस बात का सबूत है कि लोग विकास के एजेंडे को स्वीकार कर रहे हैं.

आदित्यनाथ ने आरोप लगाया कि कर्नाटक में सुरक्षा और विकास खतरे में है और जिहादी तत्व राज्य सरकार का समर्थन पाकर आनंद में हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार में कुछ तो गड़बड़ है क्योंकि यह जिहादी तत्वों के खिलाफ मामले वापस ले रही है. यूपी मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार ने किसानों की 8,000 करोड़ रुपये की ऋणमाफी बिना केंद्र सरकार से धन मांगे ही कर दी. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार ने सत्ता में आने के 11 महीने बाद ही राज्य को अपराध और भ्रष्टाचार से मुक्त कर दिया.

उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने के बाद से अब तक आदित्यनाथ तीन बार कर्नाटक की यात्रा कर चुके हैं. कर्नाटक विधानसभा का चुनाव अगले दो महीने में होने वाला है.

Previous articleअगर आप भी सरकारी नौकरी करना चाहते है तो इस विभाग में निकली है 100 से ज्यादा नौकरियां
Next articleश्रीदेवी की आत्मा की शांति के लिए अब हरिद्वार में शांति पाठ कराएंगे बोनी कपूर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here