ढाई साल में पहला काम प्रधानमंत्री लायक किया-राहुल गांधी

0

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय सेना के पीओके में घुस कर सर्जिकल स्ट्राइक करने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की है. राहुल के मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी ने अपने ढाई साल के कार्यकाल में पहला ऐसा एक्शन लिया है जो प्रधानमंत्री के लायक है.

यूपी में किसान महायात्रा के तहत राहुल शुक्रवार को बुलंदशहर में रोड शो के दौरान लोगों से रू-ब-रू थे. राहुल ने कहा, ‘ढाई साल से मोदी जी की सरकार है. मैं विपक्ष का नेता हूं और उनकी आलोचना करता हूं, लेकिन जो कल उन्होंने किया वो सही किया, अच्छा किया. जब प्रधानमंत्री सही में प्रधानमंत्री जैसा काम करते हैं तो मैं उनका समर्थन करता हूं और उनको धन्यवाद देता हूं.’ राहुल ने कहा कि इस मामले में उनका, पूरे हिंदुस्तान का और कांग्रेस पार्टी का समर्थन प्रधानमंत्री के साथ है.

राहुल ने मातृभूमि की रक्षा के लिए सर्वोच्च बलिदान करने वाले जवानों को श्रद्धांजलि भी दी. उरी में आतंकी हमले में भारतीय सेना के 19 जवान शहीद हो गए थे. राहुल ने किसानों की बदहाली को लेकर मोदी सरकार पर निशाना भी साधा. उन्होंने कहा कि वो किसान यात्रा पर निकले हैं, इसलिए किसानों की बात भी करेंगे. राहुल ने मोदी सरकार से किसानों का कर्जा माफ करने की मांग की.

राहुल ने कहा कि अगर कांग्रेस की सरकार आती है तो किसानों का कर्जा माफ होगा और बिजली का बिल हाफ होगा. राहुल ने ‘अच्छे दिन’ पर तंज कसते हुए कहा कि मोदी सरकार ने एक लाख दस हज़ार करोड़ रुपए के ऋण माफ किए लेकिन ये सभी ऋण उद्योगपतियों के माफ किए हैं.

Previous articleनवरात्रि पूजन से पहले इस तरह करें मंदिर की सफाई
Next article‘सर्जरी’ के बाद बेहोशी में है पाकिस्तान : मनोहर पर्रिकर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here