देश के सामने आई PM की डिग्रियां, BJP ने कहा- माफी मांगे केजरीवाल

0

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सवाल उठाने के बाद बीजेपी ने आज मीडिया और लोगों के सामने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की डिग्री पेश की है। मीडिया के समक्ष पीएम मोदी की डिग्रीयां दिखाते हुए अमित शाह ने कहा कि पीएम की डिग्री फर्जी होने का आरोप गलत है।

देश से माफी मांगे केजरीवाल
केजरीवाल ने बिना सच जाने भ्रम फैलाया। इसके लिए उन्हें देश से माफी मांगनी चाहिए। बिना पुख्ता सबूत केजरीवाल ने पीएम पर आरोप लगाया है। केजरीवाल को पत्र लिखकर पीएम की डिग्रियों की कॉपी भेजी जाएगी। अमित शाह ने मीडिया के सामने पीएम मोदी की बीए व एमए की डीगरी पेश करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने दिल्ली यूविर्सिटी से बीए और गुजरात युनिवर्सिटी से एमए की डिग्री प्राप्त की है। इन डिग्री की मानें तो पीएम ने एमए में फर्स्ट ईयर में 400 में 237 अंक हासिल किए थे जबकि सेकंड ईयर में उन्हें 299 अंक मिले। यानी 800 में से 499 अंक हासिल किए, जो 62 फीसदी बनते हैं।

PM की योग्यता पर सवाल शर्मनाक
इसके साथ ही वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि मोदी ने कठिन हालत में पढ़ाई की है। उस दौरान पीएम मोदी एबीवीपी के कार्यालय में रुकते थे। यह बड़ा दुर्भाग्यपूर्ण है की आज प्रधानमंत्री जी की शैक्षिक योग्यताओं पर प्रेस कांफ्रेंस करनी पढ़ रही है। इस विषय को उठाने वाले सार्वजनिक जीवन की बहस के नीचे तक गए है। लेकिन हम या पीएम मोदी मानहानि का मुकदमा नहीं करेंगे।

Previous articleमुख्यमंत्री श्री चौहान को धूप में मेहनत करते देख द्रवित हुए साधु-संत
Next articleफिल्म ‘कैप्टन अमेरिका: सिविल वॉर’ की भारत में अच्छी ओपनिंग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here