पीएम मोदी के समर्थन में नाना पाटेकर, कहा- नोटबंदी पर साथ दें लोग

0

एक्टर नाना पाटेकर ने कहा है कि नोटबंदी से ना सिर्फ आतंकवाद की कमर टूटेगी बल्कि इससे जाली करेंसी के चलन पर भी विराम लगेगा. नाना पाटेकर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कदम की तारीफ की. साथ ही लोगों से कुछ दिनों की असुविधा सहने की अपील भी की.

नाना पाटेकर ने कहा कि नोटबंदी अच्छा कदम है . इससे आतंकवाद से कारगर ढंग से निपटा जा सकेगा. आम आदमी के नाते हमें 10, 20 या 25 दिन की असुविधा सहन करने के लिए तैयार रहना चाहिए. ये बहुत छोटी परेशानी है. ये देश के सामने बहुत छोटी है (जिसे काले धन और जाली करंसी की वजह से समानांतर अर्थव्यवस्था का सामना करना पड़ रहा है).

बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (BSF) के स्कूलों में पहुंचे नाना पाटेकर ने स्कूली बच्चों से मुलाकात की. साथ ही बीएसएफ के शहीद जवानों को अपनी श्रद्धांजलि भी दी और उनके परिवार वालों से मुलाकात भी की. नाना पाटेकर ने कहा कि जो इंजीनियर को 500 रुपए का नोट देकर पथराव के लिए कहते थे वो अब बंद हो गया है. नाना पाटेकर ने कहा कि पाकिस्तान जो जाली करेंसी प्रिंट कर देश में भेजता था और वो देश में कुल जाली करेंसी का 30 फीसदी हिस्सा था, अब इस समस्या से छुटकारा मिल गया है.

Previous articleकाले धन के खिलाफ प्रधानमंत्री की लड़ाई में उनके साथ हूं-मैरीकॉम
Next articleअब बदल जाएगी स्मार्टफोन की दुनिया, Qualcomm Snapdragon 835 का हुआ ऐलान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here