बैंकों का 100% मूलधन चुकाने को तैयार: विजय माल्या

0

शराब कारोबारी और भारत के बैंकों से कर्ज लेकर भागने वाले विजय माल्या बैंकों के कर्ज चुकता करने को तैयार हैं। इस बात की पुष्टि विजय माल्या ने खुद की । उन्होंने खुद सुबह ट्वीट कर कहा है कि वह भारतीय बैकों के सारे कर्ज चुकता करने को तैयार हैं, मगर वह ब्याज नहीं दे सकते हैं।

विजय माल्या ने एक साथ तीन ट्वीट किए और उन्होंने बैंकों के 100 फीसदी मूलधन वापस करने का प्रस्ताव पेश किया, साथ ही उन्होंने कहा है कि उनके साथ भारतीय मीडिया और राजनेताओं ने पक्षपात किया है।

माल्या ने ट्विटर पर लिखा, ‘नेता और मीडिया लगातार जोर-जोर से मुझे ऐसा डिफॉल्टर बता रहे हैं जो सरकारी बैंकों का पैसा लेकर भाग गया। यह सब झूठ है। मेरे साथ उचित व्यवहार क्यों नहीं किया जाता और मैंने कर्नाटक हाई कोर्ट के सामने लोन सेटलमेंट का जो विस्तृत प्लान पेश किया था, उसकी इतनी ही जोर-शोर से बात क्यों नहीं होती है? दुखद।’

विजय माल्या ने तीन ट्वीट किए। एक अन्य उन्होंने कहा है कि ‘पिछले तीन दशकों तक सबसे बड़े शराब समूह किंगफिशर ने भारत में कारोबार किया है। इस दौरान कई राज्‍यों की मदद भी की है किंगफिशर एयरलाइंस भी सरकार को भरपूर भुगतान कर रही थी लेकिन शानदार एयरलाइंस का दुखद अंत हुआ, मगर फिर भी मैं बैंकों भुगतान करना चाहता हूं जिससे उन्‍हें कोई घाटा न हो। कृपया इस ऑफर को स्‍वीकार करें।

माल्या ने कहा किंगफिशर एयरलाइंस ईंधन की ऊंची दरों का शिकार हुई और वह एक शानदार एयरलाइंस थी, जिसने क्रूड ऑयल की 140 डॉलर प्रति बैरल के उच्‍चतम कीमत का सामना किया। घाटा बढ़ता गया, बैंकों का पैसा इसी में जाता रहा। मैंने बैंकों को 100 प्रतिशत मूलधन वापसी का ऑफर दिया है। कृपया आप इसे स्‍वीकार करें।

Previous articleअगर आप भी नींद की गोलियों का ज्यादा इस्तेमाल करते है तो हो जाए सावधान
Next articleक्या आप भी खाते है तेरहवीं पर खाना, तो आज ही छोड़ दें वरना हो सकता है नुकसान