भारत में Garmin ने अपने नए स्मार्टवॉच Vivoactive 3 Music किया लाँच

0

Garmin ने भारत में अपने नए स्मार्टवॉच Vivoactive 3 Music को लॉन्च कर दिया है. साल भर पहले गारमिन ने Vivoactive 3 को लॉन्च किया था. इस नए वियरेबल डिवाइस में 2017 वाले मॉडल में दिए गए सारे फीचर्स मौजूद हैं. साथ ही अब इसमें म्यूजिक को भी जोड़ दिया गया है. वीवोएक्टिव 3 म्यूजिक को इस साल जून में सबसे पहले पेश किया गया था.

गारमिन ने पहली बार किसी किफायती वॉच में इस तरह के फीचर्स को जोड़ा है. इस वियरेबल में 500 गानों को रखने की जगह है, जिसे ब्लूटूथ हेडफोन से सीधे तौर पर चलाया जा सकता है. म्यूजिक सुनने के लिए आपको स्मार्टफोन रखने की जरूरत नहीं पड़ेगी. इस स्मार्टवॉच में म्यूजिक के साथ-साथ फिटनेस ट्रैकर और GPS भी दिया गया है. इसकी कीमत 25,990 रुपये रखी गई है, जो Garmin Vivoactive 3 की तुलना में 1,000 रुपये ज्यादा है.

ग्राहक वीवोएक्टिव 3 म्यूजिक को पेटीएम मॉल, अमेजन इंडिया, फ्लिपकार्ट और गारमिन के स्टोर से खरीद सकते हैं. साथ ही इसे चुनिंदा ऑफलाइन स्टोर्स जैसे क्रोमा और रिलायंस डिजिटल से भी खरीदा जा सकता है. फीचर्स की बात करें तो सबसे बड़ी खूबी म्यूजिक के अलावा इसमें GPS, हार्ट रेट मॉनिटर, गारमिन पे के जरिए कॉन्टैक्टलेस पेमेंट, 7 दिनों तक की बैटरी और गारमिन कनेक्ट IQ ऐप स्टोर का ऐक्सेस दिया गया है.

वीवोएक्टिव 3 म्यूजिक में वीवोएक्टिव 3 के मुकाबले केवल म्यूजिक स्टोरेज की क्षमता अलग से दी गई है. इसमें ऑफलाइन म्यूजिक प्लेलिस्ट डाउनलोड किया जा सकता है. इसे Deezer और iHeartRadio जैसे चुनिंदा म्यूजिक स्ट्रीमिंग सर्विसेज के जरिए डाउनलोड किया जा सकता है. इसके साथ ही सीधे PC से भी स्मार्टवॉच में म्यूजिक ट्रांसफर किया जा सकता है. एक बार म्यूजिक लोड होने के बाद आपको ब्लूटूथ की मदद से डिवाइस को पेयर करने की जरूरत होगी.

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो गारमिन वीवोएक्टिव 3 म्यूजिक में 1.2-इंच (240×240 पिक्सल) डिस्प्ले दिया गया है. इसका मेजरमेंट 43.1×43.1×13.6mm है और इसका वजन 39 ग्राम है.

Previous articleलोगों के कल्याण और विकास के लिए निरंतर काम कर रही है प्रदेश सरकार – वन मंत्री
Next articleभारत में महिलाओं को देखने के तरीके से ही लूट लिया जाता है-जॉन अब्राहम