मुकाबला हो जाए कि कांग्रेस ने चार पीढ़ियों ने काम ज्यादा किया है या चार साल में बीजेपी ने-PM मोदी

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में धुंआधार रैलियां की. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की चार पीढ़ियों ने जो काम नहीं कर पाई वो काम हमने चार साल में कर दिखाया है. अब मुकाबला हो जाए कि कांग्रेस ने चार पीढ़ियों ने काम ज्यादा किया है या चार साल में बीजेपी ने किया है.

शहडोल में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे कहा कि हमें मध्य प्रदेश को सुनहरा भविष्य देना है. यह हमको तय करना है कि मध्य प्रदेश भविष्य में किस ओर जाए. आज मध्य प्रदेश जिस विकास को देख रहा है वह भारतीय जनता पार्टी की वजह से ही हुआ है.

प्रधानमंत्री होने के नाते आप मुझसे काम का हिसाब मांग सकते हैं. उसी तरह कांग्रेस की चार पीढ़ियों से भी हिसाब मांगना चाहिए. कांग्रेस के मुंह में राम बगल में छुरी वाला हिसाब है. यदि वो कहते हैं कि आपने रोड बनाए तो उनसे भी पूछा कि आपकी चार पीढ़ियों ने कहां रोड बनाए थे.

पीएम मोदी ने मध्य प्रदेश में कांग्रेस के शासन को लेकर आगे कहा कि पहले ना तो मीडिया का इतना कवरेज था और ना ही सोशल मीडिया का तब कांग्रेस लोगों को झूठ परोसती थी और लोग उसे सच मान लेते थे, लेकिन अब समय बदल गया है. अब सबके सामने सच है कि काम किसने किया है. उन्हें झूठ बोलने की आदत है. वो इतना झूठ बोलते हैं कि रात में भी सोते में झूठ बड़-बड़ाते होंगे.

12 लाख लोगों को दे चुके हैं घर…
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आवास योजना को लेकर कहा कि मध्य प्रदेश में हम अब तक 12 लाख लोगों को घर दे चुके हैं. हमारा सपना है कि आने वाले वक्त में भारत के हर परिवार के पास अपना घर हो.

पांच दिन में बलात्कारियों को फांसी…
पीएम मोदी ने महिलाओं की सुरक्षा को लेकर भी कई बातें कहीं. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में पांच दिन में बलात्कारियों को फांसी की सजा सुनाई गई है. यह दिखाता है कि मध्य प्रदेश में कानून का सही इस्तेमाल शिवराज सिंह चौहान ने किया है.

Previous articleलखनऊ में रेल मंत्री पीयूष गोयल पर हमला, कर्मचारियों ने किया घेराव
Next articleखजूर का सेवन सर्दियों के मौसम में होता है फायदेमंद