मुख्यमंत्री निवास पर रोज़ा इफ्तार

0

सर्वधर्म समभाव की परंपरा को आगे बढ़ाते हुए मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने आज अपने निवास पर रोज़ा इफ्तार का आयोजन किया। प्रदेश भर से बड़ी संख्या में रोज़ेदार इफ्तार में शामिल हुए। रोजेदारों ने मुख्यमंत्री का इस्तक़बाल किया। मुस्लिम भाई-बहनों ने नमाज़ पढ़ी। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने सभी को ईद की मुबारकबाद दी। रोजे़दारों ने प्रदेश की तरक्की और खुशहाली के लिये दुआएँ माँगी।

स्कूल शिक्षा मंत्री कुँवर विजय शाह, लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री श्री रूस्तम सिंह, नवीन एवं नवकरणीय ऊर्जा राज्य मंत्री श्री हर्ष सिंह, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री नंदकुमार सिंह चौहान, मदरसा बोर्ड के अध्यक्ष श्री इमामुद्दीन, वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष श्री शौकत अली, भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष श्री हिदायतुल्ला शेख, सभी धर्म के धर्मगुरू, भोपाल, इंदौर और उज्जैन शहर के काजी और विभिन्न शहरों से आये रोजे़दार उपस्थित थे।

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री श्री चौहान ने सभी धर्म के त्यौहार और महत्वपूर्ण धार्मिक अवसरों को मुख्यमंत्री निवास में मनाने की परंपरा की शुरूआत की थी, जो लगातार जारी है। इसी श्रृंखला में आज रोज़ा इफ्तार रखा गया।

Previous articleई-लाड़ली प्रमाण-पत्र में लापरवाही पड़ सकती है भारी
Next articleवेस्टइंडीज दौरे से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका, प्रैक्टिस के दौरान अश्विन चोटिल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here