रतलाम को बदलने की कल्पना को मिलेगा मूर्त रूप : काश्यप

0
ईपत्रकार. कॉम – रतलाम 19 जुलाई। रतलाम में मेडिकल कॉलेज शुरू होने से नए डॉक्टर ही तैयार नहीं होंगे अपितु पूरे मालवा क्षेत्र में स्वास्थ्य और शिक्षा की उत्कृष्ट सुविधा भी मिलेगी। रतलाम को बदलने की कल्पना धीरे-धीरे मूर्त रूप ले रही है। नमकीन क्लस्टर में नए उद्योगों की आधारशीला रखी जा चुकी है। इससे भविष्य में युवाओं को रोजगार के लिए भटकना नहीं पड़ेगा। रतलाम के युवाओं को रतलाम में ही सारे अवसर मिलेंगे।
यह बात विधायक, राज्य योजना आयोग उपाध्यक्ष चेतन्य काश्यप ने कही। श्री काश्यप का मेडिकल कॉलेज की अनुमति मिलने पर कई संस्थाओं द्वारा अभिनंदन कर आभार जताया गया। प्रत्युत्तर में श्री काश्यप ने कहा कि इस उपलब्धि का श्रेय मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान को जाता है। इस महती उपलब्धि के लिए भाजपा जिलाध्यक्ष कान्हसिंह चौहान ने भी श्री काश्यप को बधाई दी। प्रत्युत्तर में श्री काश्यप ने श्री चौहान के नेतृत्व में जिले को कई उपलब्धिया मिलने की शुभकामना दी। पूर्व महापौर आशा मौर्य ने भी श्री काश्यप का अभिनंदन किया।
रतलाम एज्यूकेशन सोसायटी (डॉ. कैलाशनाथ काटजू विधि महाविद्यालय), श्रीजैन विद्या विकास समिति, रोटरी क्लब, भाजपा व्यापारी मोर्चा, बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ प्रकल्प, अध्ययन एक प्रयास संस्था, जिला कुश्ती संघ, माऊंट लिट्रा जी  स्कूल, जिला हज कमेटी, पाटीदार समाज, मदरसा बोर्ड, जिला वक्फ कमेटी, शेख उर्स कमेटी, घोसी समाज, कलाईगर बिरादरी, पठान समाज, कुरैशी समाज, अंसारी समाज, मंसूरी समाज, जयभारत नगर विकास समिति, शैरानी समाज, अब्बासी समाज, मेव तंजीम, शेख समाज, रंगरेज समाज, खुद्दाम कमेटी एवं धामनोद-डेलनपुर के प्रतिनिधि मण्डल द्वारा भी श्री काश्यप का सम्मान कर आभार जताया गया।
Previous articleरूस ने किया था US चुनाव में हस्तक्षेप, मेरी जुबान फिसल गई थी-ट्रंप
Next articleस्मार्ट क्लास के प्रयोग को आगे बढाए ग्राम भारती संकुल प्रमुख-काश्यप