रहमान ने किया ट्रंप को खास सॉन्ग डेडिकेट, बोले- गांधी के देश में स्वागत है

0

अमेरिका के राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप अपने पहले भारत दौरे के चलते चर्चा में हैं. ट्रंप अपनी पूरी फैमिली के साथ भारत की यात्रा पर निकले हैं. प्रेसीडेंट ट्रंप के भारत आने के बाद कई सेलेब्स, राजनेताओं और सोशल मीडिया पर एक्टिव कई लोगों ने उनका स्वागत किया है. देश के जाने-माने म्यूजिक कंपोजर ए. आर रहमान ने भी ट्रंप के लिए एक सॉन्ग डेडिकेट किया है.

रहमान ने किया ट्रंप को खास सॉन्ग डेडिकेट
ए आर रहमान के इस गाने का नाम अहिंसा है. इस गाने को रहमान ने अमेरिका के मशहूर बैंड U2 के साथ मिलकर पिछले साल हुए कंसर्ट के दौरान कंपोज किया था. इस गाने के लिरिक्स प्यार और अहिंसा की बातें करते हैं. इस सॉन्ग में फेमस रॉक बैन्ड U2 के लीड सिंगर बोनो ने अपनी आवाज दी है. इस ट्रैक में रहमान और उनकी बेटियां खातीजा और रहीमा भी नजर आ रही हैं. रहमान ने ट्विटर पर लिखा, प्रेजीडेंट ट्रंप का हिंदुस्तान यानि गांधी की धरती में स्वागत करने के लिए हमारी तरफ से एक स्पेशल सॉन्ग.

बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के दौरे के मद्देनजर अहमदाबाद में हर तरफ कई तरह के इश्तेहार लगाए गए हैं जिनमें भारत और अमेरिका के बीच संबंधों का बखान किया गया है. ट्रंप के अहमदाबाद एयरपोर्ट पहुंचने पर पर पीएम मोदी ने उनका स्वागत किया था. इस दौरान गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी भी मौजूद थे. ट्रंप के साथ उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप, बेटी इवांका ट्रंप, दामाद जारेड कुशनर व अन्य अमेरिकी अधिकारी मौजूद थे. इस दौरान मोदी ने इवांका ट्रंप से भी मुलाकात की.

ट्रंप और मोदी ने हवाई अड्डे से साबरमती आश्रम तक रोड शो किया और इसके बाद ट्रंप ने साबरमती आश्रम में चरखा भी चलाया था. अमेरिकी राष्ट्रपति ने यहां विजिटर बुक पर अपना संदेश लिखा था. इसके अलावा उन्होंने मोटेरा स्टेडियम में भाषण भी दिया था. ट्रंप इसके बाद ताजमहल को देखने भी पहुंचे.

Previous articleमर्द शादी के बाद भी विद्यार्थी ही रहता है…
Next articleRealme X50 Pro 5G भारत में हुआ लॉन्च