रेसलर योगेश्वर दत्त की शादी में सीएम ने दिया पूरे गांव को अनोखा गिफ्ट

0

ओलंपिक के ब्रॉन्ज मेडल विजेता रेसलर योगेश्वर दत्त सोमवार को शादी के बंधन में बंध गए। योगेश्वर ने कांग्रेसी नेता जयभगवा शर्मा की बेटी शीतल शर्मा से शादी की है।

योगेश्वर की शादी में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल भी पहुंचे थे। शादी में आशीर्वाद देने पहुंचे मुख्यमंत्री मनोहर लाल शादी ने योगेश्वर दत्त को एक अनोखा तोहफा दिया। मुख्यमंत्री ने उनकी शादी में उनके गांव के विकास के लिए 10 करोड़ रुपए देने की घोषणा की है। मुख्यमंत्री के इस तोहफे की रकम से गांव के विकास के लिए काम किया जाएगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि योगेश्वर ने पूरी दुनिया में गांव का नाम रौशन किया है, इसलिए आज के दिन मैं गांव की सभी मांगों को पूरा करने का वादा करता हूं। गांव में पीने का पानी, खेत के लिए नहरी पानी, पक्की सड़कें जैसी तमाम जरूरत की चीजों पर काम किया जाएगा। इसके लिए मुख्यमंत्री ने 10 करोड़ के बजट का ऐलान किया है।

मुख्यमंत्री ने गांव में राजकीय कॉलेज भी खोले जाने का आश्वासन दिया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि हर 20 किलोमीटर पर एक राजकीय कॉलेज खोला जाएगा।

योगेश्वर दत्त की शादी में कई बड़े नेता पहुंचे थे। योगेश्वर दत्त ने कहा कि शादी के बाद भी खेलना जारी रखूंगा। अब उनका लक्ष्य कॉमनवेल्थ गेम्स हैं।

Previous articleप्रदेश में 13 लाख हेक्टेयर क्षेत्र में अतिरिक्त सिंचाई सुविधा उपलब्ध होगी
Next articleऐसे लड़को को जल्दी पसंद करती है लड़कियां

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here