विधायक डॉ. राजेंद्र पांडेय द्वारा ग्राम निगरानी समिति व ग्राम पंचायत के पदाधिकारियों से चर्चा

0

कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए शासन-प्रशासन के साथ ही आम लोगों की जागरूकता की आवश्यकता है। अभी भी सीमावर्ती क्षेत्रों में आवाजाही की कोशिश की जा रही है, उस पर रोक लगना अत्यंत आवश्यक है। गांव में गरीब परिवारों को खाद्यान्न वितरण सुनिश्चित होना चाहिए ।

उक्त बात जावरा विधायक डॉ राजेंद्र पांडेय ने जावरा विकासखंड के ग्राम पिपलियाजोधा, पिपलोदी, हनुमंतिया, मार्तंडगंज, धतरावदा, मेहंदी व कांकरवा में ग्राम निगरानी समिति व ग्राम पंचायत के पदाधिकारियों से करते हुए कही। विधायक डॉ. पांडेय ने जावरा सिविल हॉस्पिटल, महिला चिकित्सालय में पहुंचकर कोरोना संक्रमण की जांच व संदिग्धों के स्वास्थ्य परीक्षण की जानकारी ली। उसके पश्चात माननखेड़ा टोल पहुंचे, जहां उन्होंने आवश्यक रूप से हो रही आवाजाही पर सुरक्षात्मक उपाय करने, रुके हुए लोगो को भोजन व स्वास्थ्य परीक्षण जैसी व्यवस्था किये जाने के सम्बंध में चर्चा की।

विधायक डॉ. पांडेय ने उपरोक्त ग्रामो में पहुँच कर ग्राम निगरानी समिति व ग्राम पंचायत के सदस्यों से चर्चा करते हुए 25 श्रेणी वर्ग के लोगो को दिए जाने वाला खाद्यान्न वितरण को सुचारू संचालित करने, ग्राम में बाहर से कोई आने व जाने वाले का रिकार्ड रखने, उनका स्वास्थ्य परीक्षण करने, गर्भवती माताओ का नियमित परीक्षण, नवजात बच्चों को टीकाकरण, ग्राम में सफाई व्यवस्था करने, सेनेटाइजर छिड़काव करने, ग्राम में बिजली व पेयजल की व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए भी चर्चा की गई। विधायक डॉ. पांडेय ने ग्राम कांकरवा में बालाजी मंदिर में दर्शन कर विश्व मे महामारी से बचाव के लिए व विश्व कल्याण के लिए प्रार्थना की गई। इस दौरान मुकेश बग्गड़, रामप्रसाद पाटीदार सहित विभिन्न ग्रामीण साथ रहे।

Previous article24 घंटे में कोरोना के 1211 केस, 31 लोगों की मौत: स्वास्थ्य मंत्रालय
Next articleसाउथ इंटस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस पाने वाले अभिनेता बने महेश बाबू