संसद में कांग्रेस का विरोध तुष्टिकरण की घटिया राजनीति-केशव मौर्य

0

असम में इस समय राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) को लेकर घमासान मचा हुआ है। इस मुद्दे पर उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट के जरिए विपक्ष पर तुष्टीकरण की राजनीति करने का आरोप लगाया है।

ट्वीट करते हुए केशव ने लिखा है कि, एनआरसी मुद्दे पर संसद में कांग्रेस का विरोध तुष्टिकरण की घटिया राजनीति है। बांग्लादेशी और पाकिस्तानी घुसपैठिए संपूर्ण देश में जहां भी हों जांच आवश्यक है। असम सरकार व्दारा सर्वोच्च न्यायालय के आदेश के क्रम में की गई कार्रवाई का स्वागत कर बधाई देता हूं।

एनआरसी मुद्दे पर संसद में कांग्रेस का विरोध तुष्टिकरण की घटिया राजनीति है बांग्लादेशी और पाकिस्तानी घुसपैठिए संपूर्ण देश में जहां भी हों जांच आवश्यक है असम सरकार व्दारा सर्वोच्च न्यायालय के आदेश के क्रम में की गई कार्यवाही का स्वागत कर बधाई देता हूँ

बता दें कि, सोमवार को असम के एनआरसी का दूसरा और अंतिम मसौदा कड़ी सुरक्षा के बीच जारी कर दिया गया। असम की कुल आबादी 3.29 करोड़ है और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर के दूसरी और आखिरी सूची में 2.89 करोड़ लोगों की पहचान भारतीय के रूप में की गई है और 40 लाख लोगों को असम का नागरिक नहीं बताया गया है।

Previous articleअमरीका में खराब मौसम की वजह से विमान दुर्घटनाग्रस्त, 85 यात्री जख्मी
Next articleऑनलाइन शॉपिंग करने पर अब नहीं मिलेगा डिस्काऊंट