सीमा सुरक्षा बल का वार्षिक चिकित्सा सम्मेलन आयोजित

0

ग्वालियर  – ईपत्रकार.कॉम |टेकनपुर स्थित सीमा सुरक्षा बल अकादमी में शुक्रवार को सीमा सुरक्षा बल के 9वें वार्षिक चिकित्सा सम्मेलन का आयोजन किया गया। सम्मेलन का उदघाटन सीमा सुरक्षा बल के महानिदेशक श्री के के शर्मा द्वारा किया गया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि विषम परिस्थितियों में सीमा सुरक्षा बल के चिकित्सा अधिकारी अपनी पूर्ण मेहनत एवं लगन से कार्मिकों एवं उनके परिवारजनों को उच्च स्तर की चिकित्सा सेवायें प्रदान कर रहे हैं।

इसके साथ ही सीमा सुरक्षा बल में मानसिक रोग एवं आत्महत्या रोकने के लिए चिकित्सा अधिकारियों को विशेष रूप से प्रयास करने के लिये कहा गया। इस अवसर पर श्री के के शर्मा ने संयुक्त चिकित्सालय द्वारा प्रकाशित पत्रिका “मेडीटेक” का अनावरण किया। यह भी उल्लेखनीय है कि वार्षिक चिकित्सा सम्मेलन दो दिवस तक चलेगा और इसमें चिकित्सा संबंधी नवीन तकनीकों पर विचार विमर्श किया जायेगा।

वार्षिक चिकित्सा सम्मेलन समारोह में अपर महानिदेशक (लॉजेस्टिक) श्री एस एस देशवाल, अपर महानिदेशक (चिकित्सा) डॉ. मुकेश सक्सेना, अपर महानिदेशक (पूर्व कमाण्ड) श्री नसीर कमल, अपर महानिदेशक (ऑप्स) श्री प्रभात कुमार उपस्थित थे।

Previous articleऔबेदुल्लागंज विकासखण्ड की सभी पंचायतों में चौपाल आयोजित
Next articleपुलिस महानिदेशक श्री शुक्ल के मुख्य आतिथ्य में 595 नव आरक्षकों की दीक्षांत परेड संपन्न

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here