सोनिया गांधी की हालत पहले से बेहतर, रक्षा मंत्री हाल जानने आर्मी हॉस्पिटल पहुंचे

0

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गढ़ व उनके संसदीय क्षेत्र वाराणसी में गत मंगलवार को रोड शो कर कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी ने यू.पी. चुनाव का बिगुल फूंका। रोड शो के बाद सोनिया गांधी को तेज बुखार हो जाने से उनकी रैली को स्थगित कर दिया गया। सोनिया गांधी वाराणसी से दिल्ली लौट आई हैं। दिल्ली एयरपोर्ट से उन्हें सीधे सेना के आर्मी हॉस्पीटल रिसर्च एण्ड रेफरल सैंटर ले जाया गया, जहां उन्हें भर्ती कराया गया है। सोनिया गांधी से मिलने रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर दिल्ली के आरआर अस्पताल पहुंचे। बताया जा रहा है कि सोनिया की तबीयत पहले से बेहतर है और सबसे बातचीत कर रही हैं। देर रात तक अस्पताल में राज बब्बर, अहमद पटेल, गुलाम नबी आजाद, मौजूद रहे। फिलहाल सोनिया के साथ अस्पताल में राहुल और प्रियंका गांधी भी मौजूद हैं।

बता दें कि वाराणसी में रोड शो के बाद कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की तबीयत खराब होने की वजह से पार्टी की रैली को संबोधित नहीं कर पाईं। वे पहले से तय अपने कार्यक्रम के मुताबिक काशी विश्वनाथ का दर्शन भी नहीं कर पाईं। जल्दी में उन्हें रोड शो को अधूरा छोड़ना पड़ा। उन्हें बी.एच.यू. मैडीकल कालेज में भर्ती करवाया गया। लेकिन तबीयत में सुधार नहीं होने की वजह से देर शाम वे दिल्ली के लिए रवाना हुईं।

कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने कहा कि चिंता की कोई बात नहीं है। कांग्रेस सूत्रों के मुताबिक उन्हें पिछले चार दिनों से बुखार था। वे दवा खाकर रोड शो कर रही थीं लेकिन आखिर पड़ाव के पहले भारी गर्मी और डिहाइड्रेशन से उनकी तबीयत बिगड़ गई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर सोनिया गांधी की अच्छी सेहत के लिए कामना करते हुए कहा कि उन्हें जानकारी मिली की सोनिया जी की तबीयत वाराणसी में अचानक खराब हो गई। मैं प्रार्थना करता हूं कि वे जल्दी ठीक हो जाएं।

Previous articleदस्त के दौरान इन चीजों को खाना रहेगा फायदेमंद
Next articleमुख्यमंत्री द्वारा प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना की मार्गदर्शिका का विमोचन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here