सोनिया गांधी ने व्हाट्सएप जासूसी कांड पर मोदी सरकार पर हमला बोला, कहा-इजरायली सॉफ्टवेयर से कराई सबकी जासूसी-

0

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने व्हाट्सएप जासूसी कांड पर नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला बोला है. सोनिया गांधी ने दिल्ली में पार्टी नेताओं की बैठक में कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार ने इजरायल के सॉफ्टवेयर पेगासस से सबकी जासूसी करवाई है. सोनिया ने कहा कि ऐसा करवाना न सिर्फ असंवैधानिक बल्कि शर्मनाक है. दिल्ली में सोनिया गांधी ने पार्टी नेताओं की एक अहम बैठक में कहा कि ये खुलासा बेहद चौकाने वाला है.

सोनिया गांधी ने पार्टी नेताओं को संबोधित करते हुए कहा, “कई ऐसे मुद्दे हैं जिससे आप परिचित हैं, ताजा चौकाने वाला खुलासा ये है कि मोदी सरकार ने इजरायल से जो पेगासस सॉफ्टवेयर हासिल किया है उससे एक्टिविस्ट, पत्रकार और राजनीतिक शख्सियतों की जासूसी की गई और उनपर नजर रखी गई. ये काम न सिर्फ असंवैधानिक हैं, बल्कि शर्मनाक भी हैं.”

इस बैठक में नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन की तैयारियों पर चर्चा हुई. मीटिंग में कांग्रेस की बैठक में पार्टी के महासचिव, राज्य प्रभारी, कांग्रेस से जुड़े संगठनों के प्रमुख शामिल रहे. कांग्रेस 5 नवंबर से लेकर 15 नवंबर तक नरेंद्र मोदी सरकार की आर्थिक नीतियों के खिलाफ प्रदर्शन करने जा रही है.

Previous articleभारत की तरक्की से विश्वभर में रहने वाले भारतीयों का सिर ऊंचा हुआ है-PM मोदी
Next articleपलूशन रोकने पर पड़ोसी राज्य भी ध्यान दें-अरविंद केजरीवाल