हार बाद बोले रोहित- इसकी तो हमें उम्मीद ही नहीं थी

0

हैमिल्टन में एक बार फिर भारतीय टीम न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाजों के आगे घुटने टेकते आई। यही वही मैदान है जहां भारत इससे पहले 2003 में 123 पर ऑल आऊट हो गया था। अब मात्र 92 रन पर ऑल आऊट होकर अपनी सबसे बड़ी हार (212 गेंदें शेष रहते) पाकर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा बेहद निराश दिखे। मैच खत्म होने के बाद पोस्ट मैच सेरेमनी में रोहित ने कहा कि पिछले लंबे समय के दौरान बल्ले से यह सबसे निराशाजनक प्रदर्शन रहा है। इसकी तो हमने उम्मीद भी नहीं की थी।

रोहित ने कहा कि भारत के खराब प्रदर्शन के लिए सारा क्र्रैडित न्यूजीलैंड के गेंदबाजों को जाता है। उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया। इससे हम काफी कुछ सीख सकते हैं। रोहित ने इस दौरान स्विंग बॉलिंग खेलने पर भारतीय बल्लेबाजों की खुलती कलई पर कहा कि हमें इस प्रैशर से निपटने का इंतजाम करना होगा। इसके लिए हम खुद को जितना दोष देंगे वह कम है।

रोहित ने कहा कि मैच के दौरान हमने कुछ खराब शॉट खेले। यह हमेशा चुनौतपूर्ण रहता है जब बॉल इतनी ज्यादा स्विंग होती है। हमने पिछले कुछ समय से वनडे फॉर्मेट में अच्छे रन बनाए हैं। हम सब जानते हैं कि आखिर हमारे से कहां गलती हुई है। हमें पता था बॉल स्विंग होगी और इसके लिए हमें तैयार होना चाहिए थे। हम अपने देश के लिए खेलते हैं और कोशिश करते हैं कि बेहतर प्रदर्शन करे। अच्छी टीमें आम तौर पर बढिय़ा रणनीति पर चलती है लेकिन इस बार हम कामयाब नहीं हो पाए।

Previous article10वीं पास के लिए SAIL में निकली है नौकरी,जल्द करे आवेदन
Next articleभारत में Asus ने लांच किये नए Zenbook लैपटॉप