1985 के बाद पहली बार सामने आई दाऊद की तस्वीर, कराची में होने का दावा

0

दाऊद वो नाम जिसे भारत में आतंक का दूसरा नाम माना जाता है. वो शख्स जिसने मुंबई को 90 के दशक की शुरुआत में सीरियल ब्लास्ट का दर्द दिया, वो शख्स जिसका लोग सिर्फ नाम सुनते थे या फिर दशकों पुरानी तस्वीर उसके होने की गवाही देती थी. उस अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की सबस अनदेखी तस्वीर सामने आई है.

फोटो में दाऊद का पूरा चेहरा
दरअसल 1985 के बाद ये दाऊद इब्राहिम की पहली ऐसी तस्वीर है जिसमें वो पूरा दिखाई दे रहा है. मुंबई में गुनाहों की दुनिया बसाने वाले इस अंडरवर्ल्ड डॉन की जिंदगी के तमाम राज खुल चुके हैं. लेकिन हर बार कोई ना कोई नया राज सामने आता है और इस बार जिस राज से पर्दा उठा है उसे जानकर भारत सरकार और दुनिया हैरान रह जाएगी.

पाकिस्तान की खुली पोल

जिस दाऊद को केंद्र सरकार ढूंढ रही है, जिस दाऊद की गिरफ्तारी के लिए इंटरपोल बेचैन है. वो दाऊद पाकिस्तान के कराची में ही है. भाई शब्द को अंडरवर्ल्ड में खौफ का दूसरा नाम बनाने वाले दाऊद की एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जो अब तक शायद ही दुनिया ने देखी हो और उससे भी हैरान करने वाली बात ये है कि तस्वीर भारत या दुबई की नहीं है, जहां दाऊद मुंबई बम धमाकों के पहले या बाद में रहता था. बल्कि तस्वीर पाकिस्तान के कराची की है.

दाऊद इब्राहिम की ये तस्वीर कराची की है, यानी कराची में दाऊद की ये तस्वीर पाकिस्तान के झूठ को बेनकाब करती है. दाऊद इब्राहिम ना केवल कराची में है, बल्कि वो बेखौफ होकर पाकिस्तान की पनाहों में है. ये तस्वीर इस बात का सबूत है.

 

Previous articleमध्यप्रदेश में 2000 नवीन उप स्वास्थ्य केन्द्र खुलेंगे
Next articleलंबित प्रकरणों के निराकरण के लिये न्यायाधीश के खाली पद पर नियुक्ति की जाये

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here