जी5 पर अब होगी ब्लॉकबस्टर ‘विजय द मास्टर’ का हिंदी प्रीमियर

0

जी5 हमेशा से ही दर्शकों को ना सिर्फ अनोखा मनोरंजन प्रदान करता रहा है, बल्कि अच्छे कंटेंट को डेमोक्रेटाइज भी कर रहा है, इस प्रकार यह विभिन्न भाषाओं में मनोरंजन उद्योग के विकास को सक्षम बनाता है। इसे ध्यान में रखते हुए, 15 मार्च को, जी5 अपने ग्राहकों के लिए हिंदी में विशेष रूप से मेगा ब्लॉकबस्टर ‘विजय द मास्टर’ का प्रीमियर करने के लिए तैयार है।

जी5 पर अब होगी ब्लॉकबस्टर ‘विजय द मास्टर’ का हिंदी प्रीमियर
फिल्म ने अब तक 200 करोड़ से अधिक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है और यह गिनती अभी भी जारी है।थलापथि विजय स्टारर ‘मास्टर’ को शुरू में देश के दक्षिणी राज्यों में लॉकडाउन के बाद रिलीज़ किया गया था और अपनी रिलीज के पहले सप्ताह में 100 करोड़ क्लब में प्रवेश करने में कामयाब रही थी।

फिल्म में विजय और विजय सेतुपति की भिड़ंत दर्शकों को लाइफटाइम सवारी पर ले जाने के लिए तैयार है। ‘विजय द मास्टर’ एक भारतीय प्रोफेसर जेडी (विजय) के बारे में एक एक्शन-एंटरटेनर फिल्म है, जिसे तीन महीने के लिए किशोर सुधार स्कूल में पढ़ाने के लिए भेज दिया जाता है। वह एक निर्लज्ज व्यक्ति, भवानी (विजय सेतुपति) से टकराता है, जो स्कूल के युवा कैदियों को अपनी आपराधिक गतिविधियों को कवर करने के लिए नियंत्रित करता है।

जी5 पर हिंदी में ‘विजय द मास्टर’ की रिलीज के बारे में बात करते हुए, ज़ी5 इंडिया के मुख्य व्यवसाय अधिकारी मनीष कालरा ने कहा,“ हम 15 मार्च को पहली बार ‘विजय द मास्टर’ को विशेष रूप से हिंदी में प्रस्तुत करने के लिए रोमांचित हैं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन के साथ अपनी मूल भाषा तमिल में बहुत अच्छा कर रही है। हम हिंदी भाषी दर्शकों को फिल्म से परिचित करवाने के लिए उत्साहित हैं। विजय जैसे मेगास्टार के साथ जुड़ना, विजय सेतुपति के साथ उनका तालमेल, साथ ही फिल्म में प्रतिभाशाली मालविका मोहनन को देखना, दर्शकों को लुभाने के लिए काफी है।’

थलापथि विजय के अलावा, ‘विजय द मास्टर’ में भी विजय सेतुपति, मालविका मोहनन, एंड्रिया जेरेमिया, अर्जुन दास, शांतनु भाग्यराज, गौरी किशन सहित अन्य कलाकार प्रमुख भूमिका में हैं। लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित और जेवियर ब्रिटो द्वारा निर्मित, फिल्म की एडिटिंग फिलोमिन राज ने सिनेमेटोग्राफर सथ्यान सुर्यन के साथ किया है और इसके संगीत की रचना अनिरुद्ध रविचंदर ने की है।

Previous articleबटला एनकाउंटर केसःसोनिया गांधी, अरविंद केजरीवाल और ममता बनर्जी को देश से माफी मांगनी चाहिए-भाजपा
Next articleभारतीय रिज़र्व बैंक में इन पदों पर निकली है भर्तियां, जल्द करें आवेदन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here