भारतीय टीम ने हमसे बेहतर खेल दिखाया और वह इस जीत के हकदार हैं-कप्तान इयोन मोर्गन

0

भारतीय टीम चौथे टी20 मैच में इंग्लैंड की टीम को 8 रन से हरा दिया और सीरीज में वापसी की। पांच मैचों की टी20 सीरीज अब 2-2 की बराबरी पर आ गई है। हार के बाद इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा कि यह बहुत ही नजदीकी मैच था। भारतीय टीम ने हमसे बेहतर खेल दिखाया और वह इस जीत के हकदार हैं। इस पूरे मैच के दौरान ओस काफी पड़ी जिस कारण मैच ऊपर-चढ़ाव होता रहा।

मोर्गन ने आगे कहा कि भारतीय टीम ने आखिरी पल में मैच को हमसे दूर ले गए। आखिरी ओवर बहुत ही दिलचस्प रहा। हम इस सीरीज में लगातार कुछ ना कुछ सीखने का प्रयास कर रहें हैं। टी20 विश्व कप से पहले यह बहुत महत्वपूर्ण है। मैच के दौरान जब ओस गिर रही थी तो हम खुश थे। गेंद अधिक घूम नहीं थी और हम मैच को कंट्रोल कर रहे थे। हमने 16-17 वें ओवर में 8 गेंदों पर 3 विकेट गंवाए और उसी ने हमें मैच में पीछे धकेल दिया। यहीं हमारी टीम ने बड़ी चूक कर दी और मैच में हम काफी पिछड़ गए।

यह सिर्फ गेंदबाजों के लिए एक उच्च गुणवत्ता वाले पक्ष के खिलाफ बहुत अधिक छोड़ देता है। बेयरस्टो और स्टोक्स ने दोनों ने मिलकर अच्छी साझेदारी बनाई। नए सिरे से शुरुआत करना आसान नहीं है, लेकिन वे ऐसा करने में कामयाब रहे। उनका अनुभव काम आया और उन्होंने इसके विकल्प तलाशे। हमारे पास आखिरी में अनुभव की कमी थी। हम इस मैच को जीतना चाहते थे। लेकिन सभी खेलने के लिए आते हैं। घर से बाहर खेलना और जीतना बहुत अच्छा होता है।

Previous article‘फटी जींस’ पर कंगना का कूल ज्ञान- ऐसे पहनें, जिससे आप भिखारी ना लगें
Next articleक्या आप भी सोडा पीते हो तो इसे जानने के बाद छोड़ देंगे यह आदत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here