महाराष्ट्र में नाइट कर्फ्यू का ऐलान, उद्धव बोले- कोरोना नियमों का पालन सख्ती से पालन हो

0

महाराष्ट्र सरकार ने राज्य में नाइट कर्फ्यू लगाने का ऐलान किया है। महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण बढ़ते मामलों को देखते हुए महाअघाड़ी सरकार ने 28 मार्च से नाइट कर्फ्यू लगाने का फैसला किया है। बता दें कि महाराष्ट्र में पिछले हफ्ते से लगातार संक्रमणों के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि कोरोना नियमों का पालन सख्ती से पालन हो। महाराष्ट्र में रात 8 बजे के बाद मॉल बंद हो जाएंगे।

दरअसल, महाराष्ट्र में कोरोना की बेकाबू होती रफ्तार को देखते हुए उद्धव सरकार एक्शन में आ गई है. सीएम उद्धव ठाकरे ने पूरे राज्य में 28 मार्च से नाइट कर्फ्यू लगाने का ऐलान कर दिया है. इस दौरान मॉल आदि रात 8 बजे से सुबह 7 बजे तक बंद रहेंगे. सीएम उद्धव ने लोगों से कोरोना गाइडलाइंस का सख्ती से पालन करने की अपील की है.

बता दें कि शुक्रवार को सभी जिलों के डीएम से बैठक के बाद सीएम उद्धव ठाकरे ने नाइट कर्फ्यू लगाने की घोषणा की. उन्होंने कहा कि हम लॉकडाउन नहीं लागू करना चाहते, लेकिन कोरोना मामलों की बढ़ती संख्या को देखते हुए ऐसा लगता है कि वर्तमान हेल्थ इंफ्रास्ट्रक्चर कम हो सकता है. इसीलिए सभी जिलों को हेल्थ सुविधाओं की गहनता से पड़ताल करने के निर्देश दिए गए हैं.

महाराष्ट्र के सीएम ने चेतावनी दी कि अगर मरीजों की संख्या कम नहीं हुई तो नियमों को और भी ज्यादा सख्त किया जा सकता है. साथ ही उन्होंने मॉल्स, बार और होटल्स के लिए बनाए गए नियमों का सही से पालन हो रहा है या नहीं, इसकी कड़ाई से जांच करने का आदेश दिया.

Previous articleभोपाल में विकसित होगा राज्य मीडिया सेंटर : मुख्यमंत्री श्री चौहान
Next articleकोरोना काल में दोनों देशों ने किया तालमेल से काम-पीएम मोदी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here