कलेक्टर श्री सिंह ने जन चौपाल में सुनी लोगो की समस्याएँ

0

सीधी  – ईपत्रकार.कॉम |कलेक्टर श्री अभिषेक सिंह में जनपद पंचायत मझौली अन्तर्गत ग्राम पंचायत बकवा में आयोजित जन चौपाल कार्यक्रम में लोगो की समस्याएँ सुनी तथा उनके निराकरण के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया।

कलेक्टर श्री सिंह ने कहा लोगो को शासन की जनकल्याकारी योजनाओं से लाभान्वित करना तथा सभी मूलभूत आवश्यकताओ की पूर्ति करना उनकी प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि लोग उनसे शिकायतों के निराकरण के लिए किसी भी समय मिल सकते है।उनकी समस्याओ का निराकरण निर्धारित समय सीमा के अन्दर किया जायेगा। जनचौपाल कार्यक्रम के माध्यम से भी निरंतर लोगों की समस्याओं का निराकरण किया जायेगा।

जन चौपाल कार्यक्रम में प्रधान मंत्री आवास योजना, खसरा-खतौनी, सीमांकन, रसोईया भुगतान, खेल का मैदान, बी.पी.एल. में नाम जोड़ने, खाद्यान्न न मिलने, क्षतिग्रस्त मार्ग आदि से संबंधित आवेदन प्राप्त हुए। कलेक्टर श्री सिंह ने उपखण्ड अधिकारी मौझाली ए के सिंह को निर्देश दिए कि ग्राम पंचायत बकवा में फॉलोअप कैम्प लगाकर लोगो की समस्याओं का निराकरण कर तथा शासन की विभिन्न जनकल्याकारी योजनाओं से लाभान्वित कर उन्हें सूचित करना सुनिश्चित करें।

जन चौपाल कार्यक्रम में मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत अवि प्रसाद सहित विभिन्न जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित रहे।

Previous articleऋण माफी की पात्रता में आने वाले किसानों की सूची पूरी सजगता से तैयार की जाए- कलेक्टर श्री तरूण कुमार पिथोड़े
Next articleनवागत कलेक्टर श्रीमती प्रीति मैथिल ने कार्यभार ग्रहण किया