जाने लालू की रैली को लेकर मायावती ने क्या दिया बड़ा बयान

0

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की 27 अगस्‍त की रैली को लेकर बड़ा बयान दिया है। उनके द्वारा रैली में शामिल होने के लिए राजद के सामने एक शर्त रखी गई है। उन्होंने कहा है कि उनकी पार्टी तभी रैली में शामिल होगी, जब विपक्ष सीटों के बंटवारे को लेकर पूरी रणनीति बना लेगा। सीटों के बंटवारे को लेकर इतनी जल्दी रणनीति बनाना मुमकिन नही है।

मायावती के इस बयान से साफ हो चुका है कि उनकी पार्टी राजद की रैली में शामिल नही होगी। मायावती ने कहा है कि विपक्ष पहले पूर्ण रुप से अपनी रणनीति साफ करें। ईमानदारी से सीटों का वितरण होने के बाद बसपा किसी भी रैली में मंच सांझा करने को तैयार है। उन्होंने कहा कि बसपा विपक्ष की एकता की नीति अपनाने का पूरी तरह से समर्थन करती है लेकिन उनके पिछले चुनावी अनुभव कुछ अच्छे नही रहें हैं।

मायावती ने कहा कि पिछले चुनावों में हुए धोखों से उन्हें बहुत कुछ सीखने को मिला है। सीटों के बंटवारे को लेकर अक्सर उनके साथ धोखा हुआ है इसलिए उन्होंने पहले ही यह बात साफ कर दी है। राजद पार्टी को बसपा ने स्पष्ट रुप से अपने सिद्धांतों से अवगत करा दिया है। राजद और बसपा के गठबंधन पर सब की नजरेें टिकी हुई है।

Previous articleकलेक्टर की जनसुनवाई के प्रति नागरिकों की बढ़ी आस्था
Next articleपुलवामा में फिदायीन हमला : 3 CRPF जवान समेत 4 घायल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here