पाकिस्तान ने पहले टी20 मुकाबले में वेस्टइंडीज को 9 विकेट से हराया

0

पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे तीन टी-20 मुकाबलों की सीरीज के पहले मैच में पाकिस्तान ने वेस्टइंडीज को 9 विकेट से करारी शिकस्त दी. इस मुकाबले में पाकिस्तान के बाएं हाथ के स्पिनर इमाद वसीम की शानदार गेंदबाजी की और विंडीज टीम को सिर्फ 115 रनों पर समेट दिया. छोटे से लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तानी टीम ने एक विकेट नुकसान पर 14.2 ओवर में मुकाबले को जीत लिया.

पाकिस्तान ने टॉस जीता
इस मुकाबले में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर वेस्टइंडीज टीम को पहले बल्लेबाजी के लिए मैदान पर उतारा. लेकिन विंडीज टीम 19.5 ओवर में 115 रन बनाकर ऑलआउट हो गई. मैच इमाद वसीम ने 14 रन देकर पांच विकेट झटके उसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच दिया गया. पाकिस्तानी तेज गेंदबाज उमर गुल के बाद टी20 में पांच विकेट लेने वाले वसीम दूसरे पाकिस्तानी गेंदबाज हैं. उनके अलावा सोहेल तनवीर को दो जबकि हसन अली और मोहम्मद नवाज ने एक-एक विकेट मिले.

ब्रावो ने 55 रन की पारी खेली
टॉप ऑर्डर के फेल होने के बाद वेस्टइंडीज की तरफ से ड्वेन ब्रावो ने 55 रनों की पारी खेली जिसमें चार छक्के और दो छक्के भी शामिल है. इसके अलावा कोई भी वेस्टइंडीज का बल्लेबाज कोई खास कमान नहीं दिखा सका. जेरोम टेलर ने 21 रनों की पारी खेली. पाकिस्तानी बल्लेबाजों ने शानदार खेल दिखाकर इस मुकाबले को आसानी से जीत लिया. आजम और लतीफ ने 63 गेंदों में 88 रन की साझेदारी की.

Previous articleप्रेग्नेंसी में कम पानी पीना हो सकता है खतरनाक
Next articleMannKiBaat: उरी हमले पर बोले पीएम- ‘सेना बोलती नहीं, करके दिखाती है’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here