बलात्‍कार के मामले में बाबा राम रहीम को 10 साल की जेल

0

साध्वियों से रेप के दोषी डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम को सजा का ऐलान हो गया है। विशेष सी.बी.आई. कोर्ट के जज जगदीप सिंह ने राम रहीम को 10 साल की सजा सुनाई है। बता दें, रोहतक में ही सी.बी.आई. की विशेष अदालत लगाई गई थी। राम रहीम को ये सजा साध्वी यौन शोषण मामले में सुनाई गई है। कोर्ट रूम में दोषी राम रहीम सहित 9 लोग मौजूद थे। बलात्कारी बाबा राम रहीम को सीबीआई की स्पेशल कोर्ट ने 10 साल की कैद सुनाई है। रोहतक के सुनेरिया जेल में बने स्पेशल कोर्ट में जज गुरदीप सिंह ने दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद ये सजा सुनाई है। सजा सुनाए जाने के बाद बलात्कारी बाबा कोर्ट रूम में फर्श पर बैठकर रो रहा है। इससे पहले बाबा ने कोर्ट रूम में जज साहब से रहम की अपील की और रोने लगा।

धारा 144 के बाद भी रोहतक में डेरा समर्थक इकट्ठे हो गए, जिसमें पुलिस ने सख्ती के साथ 100 लोगों को हिरासत मेें लिया है। ये जानकारी रोहतक आई.जी. ने दी है। हालांकि पहले ही निर्देश दिए गए हैं कि कुसी भी उपद्रवी को देखते ही गोली मार दी जाए लेकिन फिर भी डेरा समर्थक रोहतक में इकट्ठा होने से बाज नहीं आ रहे।

इंटरनैट सेवाएं बंद रखने के आदेश
हरियाणा व पंजाब में टैलीकॉम कंपनियों को आदेश जारी किए गए हैं कि 29 अगस्त तक मोबाइल इंटरनैट, सभी एस.एम.एस. और डोंगल सेवाएं बंद रखें। सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि 28 अगस्त, 2017 को सी.बी.आई. कोर्ट द्वारा डेरामुखी के खिलाफ सजा तय करने को ध्यान में रखते हुए ये आदेश जारी किए गए हैं। हरियाणा के गृह विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव राम निवास ने कहा कि हरियाणा में भी 29 अगस्त सुबह 11:30 बजे तक इंटरनैट सेवाएं बंद रखी जाएंगी।

CM खट्टर के घर की बढ़ाई गई सुरक्षा
यौन शोषण मामले में दोषी करार दिए गए डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम को आज सी.बी.आई. की स्पेशल कोर्ट द्वारा सजा सुनाई जाएगी। जिसके चलते हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के घर की सुरक्षा भी बढ़ाई गई है। कोई अनहोनी न हो इसके लिए बड़ी मात्रा में फोर्स तैनात की गई है।

Previous article28 अगस्त 2017 राशिफल – जानिए कैसा रहेगा आपके लिए सोमवार का दिन
Next article07 अक्टूबर से शहडोल में प्रारंभ होगा सघन इंद्रधनुष मिशन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here