‘भारत पाकिस्तान में फैलाता है आतंकवाद’-पाकिस्तान

0

पीएम नरेंद्र मोदी के कोझिकोड में शनिवार को दिए भाषण पर पाकिस्तान ने पलटवार किया है. पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय के एक प्रवक्ता ने कहा है कि भारतीय जासूस कुलभूषण यादव के कबूलनामे से यह खुलासा हो चुका है कि भारत पाकिस्तान में आतंकियों को मदद पहुंचाता है.

इससे पहले मोदी ने पाकिस्तान पर गंभीर आरोप लगाए थे और आतंकवाद निर्यात करने वाला देश बताया था. पाकिस्तान सरकार के प्रवक्ता मोहम्मद नफीस जकारिया ने ट्विटर पर जारी एक बयान में कहा, ‘भारत अपनी सरकारी मशीनरी के जरिए पाकिस्तान में आतंकवाद को स्पॉन्सर करता है.’ उन्होंने कहा कि भारत पाकिस्तान की छवि खराब करने का अभियान चला रहा है. भारत के लगाए गए आरोप आधारहीन हैं.

‘अफसोसजनक है भारत की हरकत’
पाकिस्तान ने यह भी कहा कि भारत की इस तरह की गैरजिम्मेदाराना हरकत अफसोसजनक है. पाकिस्तानी प्रवक्ता ने कहा, ‘भारत की सुरक्षा एजेंसियां कश्मीर में लोगों पर अत्याचार कर रही हैं और उसे छुपाने के लिए भारत ध्यान भटकाना चाहता है.’ बयान में यह भी कहा गया है कि ‘बुरहान वानी की हत्या’ के बाद यह अत्याचार और बढ़ा है.

उरी अटैक के बाद शनिवार को अपने पहले भाषण में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा था कि भारत पाकिस्तान को अलग-थलग करने में कामयाब होगा.

Previous articleMannKiBaat: उरी हमले पर बोले पीएम- ‘सेना बोलती नहीं, करके दिखाती है’
Next articleमध्यप्रदेश में विकास और निवेश की असीम संभावनाएँ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here