भारत में 14 जनवरी को लॉन्च होगा Honor 9X

0

चीनी टेक कंपनी हुआवे का सब ब्रांड Honor भारत में अपना नया स्मार्टफोन Honor 9X 14 जनवरी को लॉन्च करेगा. ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर इसके लिए एक खास पेज तैयार किया गया है.

Honor 9X एक मिड रेंज स्मार्टफोन होगा जिसमें 16 मेगापिक्सल का पॉप अप सेल्फी कैमरा दिया गया है. फ्लिपकार्ट के इस डेडिकेटेड पेज के मुताबिक Honor 9X में पतले बेजल्स दिए जाएंगे और पॉप अप सेल्फी कैमरा होगा. इस स्मार्टफोन के टीजर में कैमरा में दी गई खासियत के बारे में लिखा गया है.

दावा किया जा रहा है कि Honor 9X के साथ फ्रंट और रियर दोनों कैमरों से स्टूडियो ग्रेड लाइटिंग इफेक्ट्स दिए जा सकते हैं. गौरतलब है कि पिछले साल चीन में Honor 9X लॉन्च किया गया था. इस स्मार्टफोन की कीमत 1,399 युआन है जिसे भारतीय रुपये में तब्दील करें तो ये 15000 रुपये के करीब होता है.

चूंकि ये स्मार्टफोन पहले से ही चीन में लॉन्च किया जा चुका है, इसलिए इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स पब्लिक हैं. Honor 9X में 6.6 इंच की एचडी प्लस एलसीडी स्क्रीन दी गई है. इस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा दिया गया है जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस है, जबकि दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है. सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का पॉप अप फ्रंट कैमरा दिया गया है.

Hono 9X के ग्लोबल वेरिएंट में कंपनी का इनहाउस प्रोसेसर Kirin 710F दिया गया है. इस स्मार्टफोन की बैटरी 4,000mAh की है और इसमें कनेक्टिविटी के लिए USB Type C पोर्ट दिया गया है. इसके अलावा इसमें वाईफाई और ब्लूटूथ जैसे स्टैंडर्ड कनेक्टिविटी फीचर्स भी दिए गए हैं. इस स्मार्टफोन के रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है.

Previous articleपर्यटन, संस्कृति, शिक्षा में परस्पर सहयोग कर सकते हैं मंगोलियाई प्रांत और मध्यप्रदेश
Next articleयदि देश तोड़ने वाले सड़क पर उतर सकते हैं तो देश को जोड़ने वाले भी उतर सकते हैं : कठेरिया