भ्रष्टाचारियों को दूध से मक्खी की तरह पार्टी से निकाल फेंकेंगे-राजनाथ सिंह

0

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने रविवार को भी त्रिपुरा में कई जगहों पर चुनावी जनसभाएं कीं. इस राज्य में इसी महीने चुनाव होने हैं.

राजनाथ ने रविवार को एक चुनावी सभा में कहा कि अगर राज्य में बीजेपी की सरकार बनती है तो भ्रष्टाचार मुक्त सरकार दी जाएगी. राजनाथ ने कहा कि अगर उनका कोई मंत्री भष्टाचार करता है तो वह उसे दूध में मक्खी की तरह निकालकर मंत्रिमंडल से बाहर कर देंगे.

उन्होंने कहा कि राज्य के मौजूदा सीएम में इतना साहस नहीं है कि जिन मंत्रियों पर भ्रष्टाचार के आरोप लग रहे हैं, उन्हें हटा सकें.

राजनाथ सिंह ने इस मौके पर कहा कि राज्य में हर दूसरे दिन राजनीतिक कार्यकर्ताओं की हत्या हो रही है. उन्होंने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ताओं की जिंदगी की कोई गारंटी नहीं है. मैं देश के गृह मंत्री के तौर पर आपको भरोसा दिलाता हूं कि अगर बीजेपी की सरकार को राज्य में आने का मौका मिलता है तो आम लोगों के अलावा सीपीएम कार्यकर्ता भी खुद को सुरक्षित महसूस करेंगे.

राजनाथ ने इससे पहले, रविवार दोपहर को अगरतला की रैली में कहा कि त्रिपुरा में पत्रकारों की हत्या की सीबीआई जांच की जानी चाहिए. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की ओर से सीबीआई जांच की मांग नहीं की गई है, इसलिए केंद्र सरकार इस मामले में कुछ नहीं कर सकती है. राजनाथ ने कहा कि अगर राज्य में बीजेपी की सरकार बनती है तो एक हफ्ते के अंदर सुदीप दत्ता भौमिक केस की सीबीआई जांच कराई जाएगी.

इससे पहले, राजनाथ ने अगरतला में बीजेपी की ‘विजय रथ यात्रा’ में भी हिस्सा लिया. इस दौरान पार्टी के महासचिव राममाधव भी मौजूद रहे.
आपको बता दें कि शनिवार को राजनाथ ने कहा था कि हमारा पड़ोसी देश पाकिस्तान कहता है कि कश्मीर को भारत से अलग कर देंगे. उन्होंने कहा कि किसी ने मां का दूध नहीं पिया है कि कश्मीर को भारत से अलग कर दे, कश्मीर हमारा है और रहेगा.

Previous article5 फरवरी 2018 सोमवार, पंचांग एवं शुभ मुहूर्त
Next articleशाओमी Redmi 5 स्मार्टफोन 14 फरवरी को भारत में होगा लांच

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here