स्वर्णकला की देन महाराजा अजमीढ़ देव की है उन्होंने महान कार्य कर अपना स्थान बनाया है-उद्योग मंत्री श्री राजेन्द्र शुक्ल

0

रीवा- (ईपत्रकार.कॉम) |स्वर्णकार समाज द्वारा आयोजित महाराजा अजमीढ़ देव जयंती समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर सम्बोधित करते हुए उद्योग मंत्री राजेन्द्र शुक्ल ने कहा कि सोनी समाज की संगठन की शक्ति से न सिर्फ समाज वरन रीवा शहर व जिला भी आगे बढ़ेगा। उन्होंने सोनी समाज द्वारा आयोजित कार्यक्रम में उत्साह की प्रशंसा की।

उद्योग मंत्री ने कहा कि स्वर्णकला की देन महाराजा अजमीढ़ देव की है उन्होंने महान कार्य कर अपना स्थान बनाया है। सोनी समाज उनके बताये रास्ते पर चलकर संगठित होते हुए आपसी भाई चारे के साथ सामूहिक विवाह व गरीब बच्चों की मदद आदि के कार्य कर रहा है जो वंदनीय व प्रशंसनीय है। उन्होंने समाज द्वारा प्रतिभाशाली बच्चों को पुरस्कृत करने पर बधाई दी व कहा कि यह बच्चे रीवा का प्रदेश व देश में नाम रोशन करेंगे और रीवा के विकास में भागीदार भी बनेंगे।

इस अवसर पर उद्योग मंत्री राजेन्द्र शुक्ल ने मेधावी बच्चों के शाल श्रीफल एवं प्रतीक चिन्ह देकर पुरस्कृत किया। कार्यक्रम को युवा स्वर्णकार समाज के अध्यक्ष धनंजय सोनी ने भी सम्बोधित किया। मंत्री जी का इस अवसर पर गजमाला, शाल श्रीफल से सम्मान किया गया। कार्यक्रम में सोनी समाज के बच्चों ने विभिन्न सांस्कृतिक प्रस्तुतियाँ दीं। इस दौरान समाज के उच्च पदों तक पहुंचे जनप्रतिनिधियों का सम्मान भी किया गया। इस अवसर पर पार्षद चिंटू सोनी, संजना सोनी, पुष्पा सोनी सहित स्वर्णकार समाज के लोग बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

Previous articleमद्य निषेध सप्‍ताह के अंतर्गत रैली का आयोजित
Next articleराजस्व मामलों में अनावश्यक विलंब न हो – कलेक्टर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here