2019 में वापस आने के लिए PAK से युद्ध कर सकते हैं मोदी-दिग्विजय सिंह

0

कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह के बयान अक्सर विवादों का सबब बनते हैं. लेकिन इस बार उनके शब्दों के तीर सरहद पार भी असर डाल सकते हैं. दिग्विजय सिंह का कहना है कि मोदी 2019 का आम चुनाव जीतने के लिए पाकिस्तान के साथ जंग भी करवा सकते हैं.

‘जंग का माहौल बना रही सरकार’
एक निजी आयोजन में शिरकत के लिए जोधपुर पहुंचे दिग्विजय सिंह ने आरोप लगाया कि देश को पाकिस्तान से जंग में झोंकने के लिए माहौल बनाया जा रहा है. उन्होंने कहा, ‘बीजेपी सरकार लोगों से किए गए वायदों को पूरा नहीं कर रही है. इसलिए उसके पास चुनाव जीतने का दूसरा रास्ता नहीं बचा है. ऐसे हालात में मोदी सरकार पाकिस्तान के साथ जंग लड़ सकती है. 2019 के चुनाव से पहले इसी तरह का माहौल बनाया जा रहा है.’

मायावती ने भी दिया था ऐसा बयान
पिछले साल अगस्त में बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने भी कुछ ऐसा ही आरोप लगाया था. आजमगढ़ में एक जनसभा के दौरान मायावती ने कहा था कि मोदी सरकार अपनी नाकामियों पर पर्दा डालने के लिए पाकिस्तान के साथ जंग लड़ सकती है.

EVM पर सनसनीखेज बयान
दिग्विजय सिंह यहीं नहीं रुके. उन्होंने चुनाव आयोग के इस दावे पर भी सवाल उठाए की EVM से छेड़छाड़ मुमकिन नहीं है. उन्होंने दावा किया कि उनसे एक ऐसा शख्स मिला था, जिसने 2 करोड़ रुपये के एवज में एक विधानसभा चुनाव के नतीजे बदलने की पेशकश की थी. इससे पहले कई कांग्रेसी नेताओं के साथ बीएसपी, समाजवादी पार्टी और आम आदमी पार्टी भी EVM पर सवाल उठा चुके हैं.

Previous articleसाल में एक फिल्म करना चाहती है नरगिस फाखरी
Next articleये कांग्रेस की नहीं मोदी की सरकार है, काम करना ही पड़ेगा: प्रधानमंत्री

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here