कलेक्टर नरेश पाल ने मुख्यमंत्री जी के प्रस्तावित कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया

0

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के प्रस्तावित भ्रमण कार्यक्रम के अनुसार 31 अगस्त को सतना जिले के प्रवास के दौरान जैतवारा में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होगें। कलेक्टर नरेश पाल एवं पुलिस अधीक्षक राजेश हिंगणकर ने शुक्रवार को जैतवारा का भ्रमण कर मुख्यमंत्री जी के प्रस्तावित कार्यक्रम का स्थल और हेलीपैड का चयन हेतु निरीक्षण कर आवश्यक व्यवस्थाओ एवं तैयारियो का अवलोकन किया। इस मौके पर एडिशनल एस.पी. रामेश्वर यादव, एस.डी.एम. ए.पी.द्विवेदी नायब तहसीलदार जैतवारा, एस.डी.ओ. लोक निर्माण भी उपस्थित थे।

कलेक्टर नरेश पाल ने जैतवारा मे सबसे पहले शासकीय महाविद्यालय के ग्राउण्ड और नवनिर्मित उप तहसील कार्यालय भवन का निरीक्षण किया तथा महाविद्यालय के ग्राउण्ड में कार्यक्रम स्थल बनाये जाने की संभावनाए देखी। इसके पश्चात् उन्होने नगर पंचायत जैतवारा की सीमा से लगे हुये परसदिया ग्राम में समुचित स्थल का निरीक्षण कर हेलीपैड एवं पार्किग और सभास्थल की तैयारियो के लिये लोक निर्माण विभाग के अधिकारियो को आवश्यक दिशा निर्देश दिये।

परसदिया मे लगभग 8 एकड भूमि पर शासकीय महाविद्यालय जैतवारा के नवीन भवन का शिलान्यास भी मुख्यमंत्री जी करेगें। कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने नगर पंचायत जैतवारा के कार्यालय में बैठकर संबंधित अधिकारियो के साथ मुख्यमंत्री जी के प्रस्तावित कार्यक्रम के तैयारियो के संबंध मे समीक्षा की तथा आवश्यक दिशा निर्देश दिये।

Previous articleकलेक्टर की जनसुनवाई के प्रति नागरिकों की बढ़ी आस्था
Next articleपुलवामा में फिदायीन हमला : 3 CRPF जवान समेत 4 घायल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here