केजरीवाल के मंत्री ने कहा- पूजा करनी है, मंदिर तक साथ गए रेड डालने आए CBI अफसर

0

दिल्ली सरकार के लोक निर्माण विभाग (PWD) मंत्री सत्येंद्र जैन के घर बुधवार सुबह केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने रेड की. इस दौरान जब मंत्री सत्येंद्र जैन ने सीबीआई अधिकारियों से हर रोज की तरह मंदिर जाने की बात कही, तो सीबीआई टीम उनके पीछे-पीछे मंदिर तक गई.

दरअसल, सीबीआई टीम बुधवार सुबह सत्येंद्र जैन के आवास पहुंची थी. रेड के दौरान टीम जांच कर रही थी. इसी बीच सत्येंद्र जैन ने हर रोज की तरह जैन मंदिर में पूजा के लिए जाने की बात कहते हुए अधिकारियों से उन्हें जाने देने की अपील की.

सत्येंद्र जैन की इस अपील को सीबीआई अधिकारियों ने ठुकराया तो नहीं और उन्हें मंदिर जाने की इजाजत दे दी. लेकिन सीबीआई अधिकारी खुद भी सत्येंद्र जैन के पीछे-पीछे मंदिर तक गए. सत्येंद्र जैन अपने घर से निकलकर मंदिर जाने के लिए इनोवा टैक्सी में बैठे, जिसके बाद सीबीआई की टीम भी उनके पीछे मंदिर पहुंच गई. मंदिर में सत्येंद्र जैन ने करीब 5 मिनट तक भगवान से प्रार्थना की और इसके बाद वह घर लौट आए.

बता दें कि बुधवार सुबह सत्येंद्र जैन ने स्वयं ट्वीट कर सीबीआई रेड की जानकारी दी. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि पीडब्ल्यूडी विभाग में क्रिएटिव लोगों को नियुक्त करने के लिए सीबीआई ने मेरे घर पर रेड की है.

सत्येंद्र जैन के ट्वीट के बाद दिल्ली सरकार के दूसरे मंत्री और खुद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी मोर्चा संभाला और मोदी सरकार पर आरोप लगाए. उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘सत्येंद्र जैन के घर सुबह-सुबह सीबीआई की रेड चल रही है. आरोप है कि उन्होंने स्कूल, मोहल्ला क्लीनिक आदि के डिजाइन के लिए ‘क्रिएटिव डिजायनर टीम’ की सेवाएं लीं.’ वहीं, सीएम अरविंद केजरीवाल ने सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लिया और कहा पीएम मोदी क्या चाहते हैं?

Previous articleअंबेडकर के नाम पर BJP को वोट ना देने की शपथ खाएंगे दलित: मेवाणी
Next articleअगले सप्ताह शेयर बाजारों के अधिकारियों से मिलेंगे सेबी प्रमुख

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here