जन सुनवाई में कलेक्टर श्रीमती गुप्ता ने सुनीं आवेदकों की समस्याएं और शिकायतें

0

अलिराजपुर – (ईपत्रकार.कॉम) |प्रति मंगलवार अनुसार होने वाली जन सुनवाई में कलेक्टर श्रीमती सुरभि गुप्ता ने आवेदकों की समस्याओं और शिकायतों को सुना। उन्होंने जन सुनवाई कक्ष में आवेदकों की समस्याओं और शिकायतों से संबंधित आवेदन प्राप्त करते हुए संबंधित अधिकारियों को कार्रवाई हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिए। जन सुनवाई में 40 आवेदन पत्र प्राप्त हुए।

इस जनसुनवाई में उर्मिला पति दगडु ने आवेदन दिया कि उसकी आयु 60 वर्ष है और उसके परिवार में एक पौते के अलावा कोई नहीं जो कि मानसिक रूप से थोडा कमजोर है उसके पालन पौषण में काफी परेशानी आती है इसका ईलाज करवाया जाए। इस समस्या पर श्रीमती गुप्ता ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी को बच्चे का तुरंत स्वास्थ्य परिक्षण करने के निर्देश दिए ।

ग्राम जवानिया के निवासी ने इस जनसुनवाई में आवेदन दिया कि ग्राम के कामत फलिए विगत कई वर्षा से पीने के पानी की समस्या है दूर दराज से फलिए के लोगों को पानी लाना पडता है फलिए में हैण्डपम्प खन्न करवाया जावे। इस समस्या की जाँच कर निराकरण करने के लिए संबंधित विभाग के अधिकारीयों को निर्देश दिए।

इस जनसुनवाई में अतिक्रमण हटाने, विद्युत वाल्टेज संबंधित समस्या, प्रधानमंत्री आवास स्वीकृति, पेंशन प्रकरण, सहित विभिन्न समस्याओं और शिकायतों से संबंधित आवेदन प्राप्त हुए। जन सुनवाई में मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्री एसके मालवीय, अपर कलेक्टर श्री सुरेश चन्द्र वर्मा, एसडीएम अलीराजपुर श्री विजय कुमार मंडलोई सहित विभिन्न विभागों के अधिकारीगण उपस्थित थे।

Previous articleकलेक्टर श्रीमती सुन्द्रियाल ने स्वसहायता समूहों की महिलाओं को दिया मार्गदर्शन
Next articleदिल्ली हिंसा: PM मोदी को हालात का ब्यौरा देंगे NSA डोभाल