उद्योग मंत्री ने की पीडब्ल्यूडी द्वारा कराये जा रहे निर्माण कार्यों की समीक्षा

0

रीवा – ईपत्रकार.कॉम |उद्योग मंत्री राजेन्द्र शुक्ल ने लोक निर्माण विभाग द्वारा कराये जा रहे सड़क निर्माण कार्यों की समीक्षा करते हुए कहा कि सभी कार्य तत्परता के साथ पूर्ण व गुणवत्तायुक्त नियत समय पर पूरे करा लिये जायं। उन्होंने कहा कि सड़क के किनारे जहाँ पानी भरता हो वहाँ ड्रेनेज की अनिवार्यतः व्यवस्था सुनिश्चित करायें।

उद्योग मंत्री ने शासकीय इंजीनियरिंग महाविद्यालय की कालोनी के अंदर की सड़क सहित जयस्तंभ से स्टेच्यू चौराहा होकर किला तक जाने वाले 2.9 किमी मार्ग व सुभाष तिराहा से नीम चौराहा तक के मार्ग में शीघ्र कार्य प्रारंभ किये जाने के निर्देश विभागीय अधिकारियों को दिये। संजय गांधी अस्पताल के गेट से लेकर धोबिया टंकी तक के मार्ग में सुधार कार्य कराने हेतु भी विभागीय अधिकारियों को निर्देशित किया गया।

बैठक में गोडहर से छिजवार मार्ग सहित अन्य सड़क निर्माण कार्यों की अद्यतन स्थिति के विषय में उद्योग मंत्री ने जानकारी ली। उन्होंने कहा कि जिन कार्यों के टेण्डर लगे हैं उनमें सभी औपचारिकताओं की पूर्ति कराते हुए शीघ्र कार्य प्रारंभ करायें। इस अवसर पर कार्यपालन यंत्री नरेन्द्र शर्मा ने बताया कि चोरहटा हवाई पट्टी के विस्तारीकरण का कार्य आगामी तीन दिवस में पूर्ण करा लिया जायेगा। बैठक में सहायक यंत्री के.के.गर्ग भी उपस्थित थे।

Previous articleअग्रणी बैंक द्वारा 5 ग्रामों में ग्राम स्वराज अभियान संचालित किया जाएगा
Next articleअसंगठित मजदूरों के पंजीयन कार्य में लापरवाही पर होगी कड़ी कार्रवाही- कमिश्नर श्री आशुतोष अवस्थी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here